For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज का धमाकेदार गाना 'गेंदा फूल' रिलीज- बंगाली भाषा का तड़का

    |

    रैपर और सिंगर बादशाह का धमाकेदार गाना गेंदा फूल रिलीज हो चुका है रिलीज होते ही धमाका कर रहा है। इस गाने में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नजर आ रही हैं जो कि पहली बार किसी ऐसे गाने में एक्ट कर रही हैं जिसमें बंगाली शब्द भी इस्तेमाल किए गए हैं। इस गाने के बोल काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। गाने को करण जौहर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

    'टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि ये लोग हैं सुपरस्टार'- जानिए क्या बोल गए अक्षय कुमार'टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि ये लोग हैं सुपरस्टार'- जानिए क्या बोल गए अक्षय कुमार

    गौरतलब है कि बादशाह ने हाल ही में एक आग लगा देने वाला पोस्टर अपने ट्वीटर पर शेयर किया था जिसमें खुद का एक नए अवतार यानी बादशाह 2.0 के बारे में बताया था। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउन्ट का नाम बदल बादशाह 2.0 कर दिया है।

    बादशाह के साथ वीडियो में एक्ट्रेस जैकलीन काफी शानदार लग रही हैं और उनके साथ धमाल करती नजर आ रही हैं। रिलीज से पहले इस पूरे वीडियो को एक सरप्राइज पैकेज कहा जा रहा था।

    आपको बता दें कि बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी। वहीं बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज की तो वो हाल ही में आसिम रियाज के साथ गाने मेरे अंगने में नजर आईं थीं।

    हालांकि उस गाने को भी लोगों का काफी प्यार मिला है। निश्चित ही गेंदा फूल काफी ज्यादा शानदार होने वाला है। बादशाह के रैप की बात करें तो इस समय उनको सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। फिलहाल आप सुनिए ये धमाकेदार गाना...

    English summary
    Singer and Rapper Badshah and Jacqueline Fernandez song Genda Phool out now. both are looking awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X