»   » 1st Day 1st Show: बदरीनाथ की दुल्हनिया, 5 स्टार केमिस्ट्री...पैसा वसूल फिल्म!

1st Day 1st Show: बदरीनाथ की दुल्हनिया, 5 स्टार केमिस्ट्री...पैसा वसूल फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में काफी सालों बाद फागुन का रंग ऐसा गाढ़ा जमा है। एकदम चकाचक। क्योंकि वरूण धवन और आलिया भट्ट अपनी देसी केमिस्ट्री के साथ सबका दिल जीत रहे हैं। 

बदरीनाथ बंसल और वैदेही की प्रेम कहानी खालिस फिल्मी है लेकिन एकदम देसी है और इसलिए बदरीनाथ की दुल्हनिया फैन्स को सीटी तोड़ पसंद आ रही हैं। कम से कम पहले शो का हाल तो यही कह रहा है।

badrinath-ki-dulhaniya-film-review-live-audience-first-day-first-show
 

पिछली बार लुधियाना की काव्या प्रताप सिंह और दिल्ली के राकेश शर्मा उर्फ हंप्टी ने आपका दिल जीता था तो इस बार कोटा की वैदेही और झांसी के बदरीनाथ बंसल से आपको प्यार हो जाएगा।

हर सीन के साथ वरूण धवन और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री शानदार होती जाएगी। वहीं फिल्म को इसकी सपोर्टिंग कास्ट शानदार तरीके से संभाल रही है।
[#MustRead: अक्षय कुमार को ऐसे टक्कर दे रहे हैं वरूण - आलिया!] 

कहीं कोई ऊबाऊ चीज़ नहीं है और हर हाल में फिल्म तो सुपरहिट होती दिख रही है। दहेज प्रथा पर इतनी हल्की लेकिन मज़बूत फिल्म आपने पहले कभी नहीं देखी होगी।

जानिए 1st Day 1st Show कैसा है फैन्स का रिएक्शन -

10 मिनट में सुपरहिट

10 मिनट में सुपरहिट

फिल्म को शुरू हुए 10 मिनट भी नहीं हुए थे और लोगों ने तालियों और सीटियों के साथ वरूण आलिया का स्वागत किया है। 3 साल बाद इनकी केमिस्ट्री और ज़्यादा शानदार लग रही है।

डायलॉग पर डायलॉग

डायलॉग पर डायलॉग

फिल्म का हर डायलॉग एकदम ताली तोड़ है। लोगों जहां ठहाके लगा रहे हैं वहीं, सीटियां और तालियां भी मिल रही है। और ऐसा अक्सर हो रहा है। फिल्म का हर डायलॉग अपने आप में एक पंच है।

दोस्ती की कीमत

दोस्ती की कीमत

वो अपना शोंटी...हंप्टी शर्मा वाला, वो इधर भी हैं। और सोमदेव की भूमिका में दिल जीत रहे हैं। एकदम प्यार से। उन्हें देखकर भाई तू भाई है ना मेरा वाले दोस्त पक्का याद आ जाएंगे।

शानदार बैकग्राउंड म्यूज़िक

शानदार बैकग्राउंड म्यूज़िक

पूरी फिल्म का शानदार मू़ड बना रहा है फिल्म का बैकग्राउंड म्यूज़िक। और ये आपका पूरा का पूरा ध्यान बस सीधा फिल्म पर रखेगा। ना इधर ना ही उधर!

कोटा की वैदेही

कोटा की वैदेही

कोटा की वैदेही आपको काफी पसंद आने वाली है। और इस बार वो काव्या प्रताप सिंह और उसके लहंगे से काफी अलग है। उसकी ज़िंदगी का एक मकसद है पर कोई ऊंचे ख्वाब नहीं है।

झांसी का बदरीनाथ बंसल

झांसी का बदरीनाथ बंसल

झांसी के बदरीनाथ बंसल से लोगों को प्यार हो चुका है। वरूण धवन की कॉमिक टाइमिंग कितनी शानदार है ये जानने के लिए आप ये फिल्म ज़रूर देखिएगा। मतलब एकदम ज़रूर!

एक सीन भी बोरिंग नहीं

एक सीन भी बोरिंग नहीं

आधी फिल्म बीत चुकी है और अभी तक फिल्म में एक भी बोरिंग सीन नहीं है। पूरी पिक्चर आप एकदम टकटकी बांधे देखेंगे!

हर बार ठहाके तेज़

हर बार ठहाके तेज़

फिल्म के हर सीन के साथ दर्शकों के ठहाके तेज़ हो जाते हैं। खासतौर से जब साहिल वैद यानि कि पिछली फिल्म के शॉन्टी स्क्रीन पर आते हैं!

बेसब्री से इंतज़ार

बेसब्री से इंतज़ार

दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं गौहर खान और श्वेता बसु प्रसाद का। क्योंकि ज़ाहिर सी बात है कि दोनों का काफी बड़ा हाथ होने वाला है बदरी और वैदेही की लव स्टोरी में।

5 स्टार केमिस्ट्री

5 स्टार केमिस्ट्री

फिल्म में वरूण आलिया की केमिस्ट्री 5 स्टार है, डायलॉग्स 5 स्टार, बैकग्राउंड म्यूज़िक 5 स्टार हैं। यानि कि अब तक फिल्म का हर सीन सुपरहिट है और फिल्म तो ताबड़तोड़!

 
English summary
Badrinath KI Dulhaniya Film Review by Live Audience First Day First Show - Know how audiences react to Alia Varun's chemistry.
Please Wait while comments are loading...