For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खूबसूरत किरदारों से सजी बदलापुर- Character Review

    |

    बदलापुर फिल्म की कहानी भले ही थोड़ी आम सी हो लेकिन फिल्म के किरदार इस कहानी को खास बनाते हैं। जिस तरह से बदलापुर का एक एक किरदार परदे पर अपनी छाप छोड़ता है उसे देखकर यही लगता है कि मानों आप कोई हॉलीवुड की थ्रिलर फिल्म देख रहे हों। सबसे ज्यादा जिस किरदार ने दर्शकों को व क्रिटिक्स को प्रभावित किया है वो है नवाजुद्दीन सिद्दिकी।

    इसके अलावा वरुण धवन जो कि फिल्म के हीरो हैं उनका किरदार यूं तो बहुत जानदार है लेकिन कहीं कहीं पर वो भी थोड़ा सा बैकस्टेज ले लेते हैं। लेकिन वरुण धवन की इस तरह के किरदार वाली ये पहली फिल्म है इसलिए उन्हें भी इस बात का जिम्मेदार ठहराना उचित ना होगा। फिल्म की तीनों हिरोइनों के अपने अपने हिस्से हैं और हर हिस्से में वो बेहद खूबसूरत दिखी हैं।

    बदलापुर फिल्म रिव्यू

    आइये जानते हैं बदलापर के इन सभी किरदारों के बारे में विस्तार से।

    रघु- रघु बदलापुर का मुख्य किरदार है जिसे वरुण धवन ने निभाया है। जिस शख्स की पत्नी और बच्चा उससे छीन लिये जाएं भला उसकी जिदंगी में क्या रह जाएगा। सिर्फ एक बदले की आग जिसे बुझाते बुझाते रघु कब खुद उस आग में जलकर खत्म हो जाता है ये उसे भी पता नहीं चलता। वरुण धवन ने फिल्म में अपनी तरफ से 100 परसेंट देने की कोशिश की है लेकिन कहीं कहीं पर ये किरदार थोड़ा सा बोर और स्टैटिक हो जाता है जिसकी वजह से फिल्म की गति रुक जाती है।

    लायक- बदलापुर फिल्म का सबसे स्टॉंग किरदार है लायक। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने लायक के किरदार में पूरा जान डाल दी है। इस एक किरदार की वजह से फिल्म में इतनी एनर्जी और स्पीड रही कि दर्शक बोर नहीं हुए। लायक फिल्म का विलेन है और रघु की पत्नी व बच्चे की मौत का जिम्मेदार। विलने होने के बावजूद लायक की परदे पर ज्यादा देर की अनुपस्थिति ने दर्शकों को काफी परेशान कर दिया।

    झिमली- झिमली एक वैश्या है जो नवाजुद्दीन की गर्लफ्रैंड भी है। झिमली का किरदार निभाया है हुमा कुरैशी ने। हुमा ने झिमली के किरदार में बेहद उम्दा अभिनय किया है। हुमा के संवाद, उनके एक्स्प्रेशन दिल को छू लेने वाले हैं।

    हरमन- विनय पाठक ने लायक के दोस्त हरमन का किरदार निभाया है। विनय पाठक जो कि एक उम्दा अभिनेता हैं उन्होने हरमन के किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

    शोभा- दिव्या दत्ता ने फिल्म में एक डॉक्टर शोभा का किरदार निभाया है जो कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मदद करने के लिए आगे आती है। शोभा रघु को उसके अकेलेपन से बाहर निकालने के लिए उसका भी साथ देती है। अपने छोटे से किरदार में दिव्या ने अच्छा अभिनय किया है।

    English summary
    Varun Dhawan starer Badlapur is the movie that revolves around the revenge of Raghu. Characterisation of Badlapur is superb and every character had its own charisma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X