For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRAILER: 2018 की अगली हिट FINAL- आयुष्मान खुराना और दंगल गर्ल की 'बधाई हो'

    |

    काफी दिनों के इंतजार के बाद आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कोई शक नहीं कि यह काफी मजेदार फिल्म होगी। फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान की मां हैं, जो कि मां बनने वाली होती हैं। और इस बात से आयुष्मान को शर्मिंदगी होती है कि इस उम्र में उसके मां- पिता घर में नन्हा मेहमान ला रहे हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होने वाली है।

    तो इस वजह से सलमान खान ने रिजेक्ट कर दी DHOOM 4

    ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म की कहानी को निर्देशक ने काफी मजेदार तरीके से बुना है। घर परिवार ही नहीं, निर्देशक ने कहानी में पड़ोसियों को भी जोड़ा है। वहीं, सान्या फिल्म में आयुष्मान यानि की नकुल की गर्लफ्रैंड हैं, जो कि उसे समझती है कि उसे अपने मां- पिता को समझना चाहिए। यह नॉर्मल है।

    जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर की इस फिल्म का निर्देशन किया है अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने। इसके प्रड्यूसर हैं विनीत जैन, अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आलिया सेन शर्मा और हेमंत भंडारी है और को-प्रड्यूस कर रही हैं प्रीति साहणी।

    यहां देंखे फिल्म का मजेदार ट्रेलर-

    English summary
    See the official trailer of Badhaai Ho starring Ayushmann Khurrana, Sanya Malhotra and Neena Gupta. It is a perfect quirky comedy film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X