For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के बाद साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री, बनेंगे विलेन

    |

    Bade Miyan Chote Miyan: पूजा एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अपनी पहली घोषणा के साथ ही साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत यह फिल्म अपने एलान के बाद से ही चर्चा में है। दर्शक फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं, लिहाजा, निर्माताओं ने फिल्म के स्टारकास्ट से जुड़ी एक धमाकेदार खबर रिवील की है।

    जब से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला वीडियो रिलीज़ हुआ था, इसने दर्शकों में फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए एक्साइटमेंट पैदा कर दी थी। जबकि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शामिल हैं। वहीं, अब पृथ्वीराज सुकुमारन के भी टीम में शामिल होने की खबर कन्फर्म हो चुकी है।

    इस एलान पर बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, "पृथ्वीराज सुकुमारन का 'बड़े मियां छोटे मियां' के कलाकारों के रूप में होना कमाल की बात है। एक विलेन के रूप में उनका होना फिल्म में और ज्यादा रोमांच जोड़ता है।"

    INTERVIEW: रोहित शेट्टी से बोलिए मुझे गोलमाल दें, मैं कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं- काजोलINTERVIEW: रोहित शेट्टी से बोलिए मुझे गोलमाल दें, मैं कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं- काजोल

    दमदार स्टारकास्ट

    दमदार स्टारकास्ट

    वहीं निर्देशक अली अब्बास जफर ने आगे कहा, "मैं वास्तव में बेहद प्रतिभाशाली पृथ्वीराज के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। इस एक्शन एंटरटेनर में इस तरह के पावरहाउस परफॉर्मर का होना एक अद्भुत अनुभव होगा।"

    जहां दर्शक 'बड़े मियां छोटे मियां' में पहली बार दो दमदार एक्शन हीरो को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं फिल्म का कैनवास और भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक खलनायक के रूप में फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म को एक नया अयाम देंगे।

    अगले साल शुरु होगी शूटिंग

    अगले साल शुरु होगी शूटिंग

    वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट अली अब्बास ज़फर द्वारा लिखित और निर्देशित, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मित, एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की पूरी उम्मीद है।

    क्रिसमस रिलीज

    क्रिसमस रिलीज

    रिपोर्ट्स की मानें तो इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के तौर पर बनाया जा रहा है।फिल्म 2023 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। एक्शन सीन्स को इस फिल्म का हाइलाइट माना जा रहा है।

    कहा जा रहा था कि यह अमिताभ बच्चन और गोविंदा द्वारा अभिनीत 1999 की फिल्म की रीमेक होगी, लेकिन फिल्म की टीम ने इससे इंकार किया है और बताया गया कि यह बिल्कुल ओरिजनल फिल्म होगी।

    बॉक्स ऑफिस धमाका के लिए तैयार

    बॉक्स ऑफिस धमाका के लिए तैयार

    पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा 'बड़े मियां छोटे मियां' फ्रैंचाइज़ी को फिर से शुरू करने की खबर ने पहले ही लोकप्रियता के अलग स्तर को हिट कर दिया है। कोई शक नहीं कि बॉक्स ऑफिस ये फिल्म तबाही मचाने वाली है। ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी-हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम..

    उत्साहित हैं टाइगर

    उत्साहित हैं टाइगर

    इस फिल्म में काम करने के अपने उत्साह को शेयर करते हुए, टाइगर ने कहा, "मैं इस फिल्म पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो मुझे ओरिजनल एक्शन हीरो / द खिलाड़ी - अक्षय सर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मेरे पिता हमेशा मुझे उनका उदाहरण देते आए हैं और मुझे जबसे याद है मैं अक्षय सर का फैन रहा हूं।"

    English summary
    Prithviraj Sukumaran to play antagonist in Akshay Kumar- Tiger Shroff's film 'Bade Miyan Chote Miyan'. The most anticipated film of Pooja Entertainment has just gone a notch higher.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X