For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हीरोपंती 2 के फ्लॉप का टाइगर श्रॉफ ने उड़ाया ऐसा मजाक, फैन को बोला- रिलीज के बाद 'L लग गए'

    |

    टाइगर श्रॉफ ने अपनी पिछली फिल्म के फ्लॉप होने पर एक ऐसी बात बोली है जो कि चर्चा में छा गई है। उनकी आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 रही है। हीरोपंती 2 कमाई के लिहाज से विफल रही है, ऐसे में टाइगर ने अपनी ही फिल्म का मजाक बनाया है । फैन से सोशल मीडिया के जरिए सवाल-जवाब के समय टाइगर ने कहा है कि रिलीज से पहले बड़ा मजा आया।

    अभिनेता ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एएमए सत्र आयोजित किया और फिल्म के खराब प्रदर्शन पर ध्यान दिया। उन्होंने अपनी ईमानदार प्रतिक्रिया साझा की जब एक फैन ने उनसे पूछा कि फिल्म करने के बाद उन्हें कैसा लगा। फैन के सवालों का जवाब देने के लिए टाइगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। एक फैन ने उनसे पूछा है, 'हीरोपंती 2 करके आपको कैसा लगा।

    अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया लिखी, जिसमें लिखा था, "रिलीज होने से पहले बड़ा मजा आया ... रिलीज के खराब एल लग गए (यह फिल्म की रिलीज से पहले बहुत मजेदार था, लेकिन उसके बाद नहीं)। ज्ञात हो कि हीरोपंती 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 24 करोड़ के करीब की कमाई की ।फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था। इसएक्शन थ्रिलर में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं। यह फिल्म उनकी 2014 की पहली फिल्म हीरोपंती की अगली कड़ी है।

    tiger shroff

    इसे सब्बीर खान ने निर्देशित किया था और कृति सेनन को मुख्य भूमिका में देखा गया था। वहीं एक फैन ने टाइगर से अक्षय कुमार और उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के बारे में भी पूछा। इस पर उन्होंने क्रिसमस 2023 का जवाब दिया। टाइगर अगली जदगहpoiuबार गणपथ में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होने वाली है। उन्होंने हाल ही में शशांक खेतान द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म स्क्रू धीला की घोषणा की थी।

    English summary
    Bade miyan chote miyan actor name tiger shroff reaction on Heropanti 2 flop, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X