For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Amitabh Bachchan के फैंस के लिए धांसू खबर, फिर से रिलीज होंगी 11 फिल्में, 22 स्क्रीन्स और 17 शहर

    |

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की एक-एक फिल्म की अगर बात करें तो वो भारत के दर्शकों के लिए किसी शानदार तोहफे से कम नहीं थी। एक दौर था जब एंग्री यंग मैन की फिल्म रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देती थी। उस वक्त तो शायद हमने बड़े पर्दे पर इन फिल्मों का आनंद नहीं लिया था, लेकिन अब एक बार फिर से मौका मिल रहा है। जी हां, अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जो कि पहले नहीं हुआ है।

    महानायक अमिताभ बच्चन की कुछ शानदार फिल्में फिर से थिएटर्स में रिलीज होंगी। जी हां, इसका ऐलान खुद अमिताभ बच्चन ने किया है। उन्होने एक पोस्ट करते हुए लिखा, ''बैक टू द बिगिनिंग .. उन फिल्मों के साथ जहां से सिनेमा में मेरा सफर शुरू हुआ .. डॉन और मिली को रिलीज हुए लगभग पचास साल हो गए .. अब सिनेमा में दिखाई दे रहे हैं .. और अधिक क्लासिक्स को बड़े पर्दे पर वापस देखने की उम्मीद है ..''

    Goodbye Leaked- रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म!Goodbye Leaked- रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म!

    इसके बाद उनका पोस्ट तेजी से चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन की 11 फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी जिनको 22 स्क्रीन्स पर चलाया जाएगा। इन फिल्मों को इंडिया के 17 शहरों में रिलीज किया जाएगा।

    अगर इन फिल्म की बात करें तो इनमें, डॉन, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता, अमर अकबर एंथनी, दीवार, मिली, नमक हलाल, काला पत्थर, अभिमान, कालिया और कभी कभी शामिल है।

    इन फिल्मों को लेकर फैंस एक बार फिर से उत्साहित हैं और देखना ये है कि कैसी भीड़ यहां जमा होने वाली है। फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म गुडबाय को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Back to the Beginning- 11 films of Amitabh Bachchan, display in 22 screens and 17 were a blast! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X