For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ औऱ शाहरुख भी अन्ना के साथ

    |

    नई दिल्ली। अमिताभ औऱ शाहरुख की जंग जगजाहिर है। लेकिन अन्ना के आंदोलन ने दोनों को एक साथ ला खड़ा कर दिया है। दोनों खुलकर अन्ना हजारे के पक्ष में आ गए हैं। लता मंगेशकर ने भी अन्ना की इस लड़ाई के प्रति समर्थन जताया है।

    सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह आंदोलन संवैधानिक सीमा के दायरे में है और हर व्यक्ति को अपनी आवाज उठाने का अधिकार है। लोकतंत्र में हर किसी को किसी मु्द्दे पर अपनी आवाज उठाने का अधिकार है। हम इस व्यवस्था को समझते हैं और यदि कोई इसका पालन करता है तो कोई समस्या नहीं है। इससे पहले अमिताभ ने ट्वीट पर कहा था कि भ्रष्टाचार की समाज में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। साथ ही कानून व्यवस्था को भी बरकरार रखा जाना चाहिए।

    शाहरुख खान ने भी अन्ना के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को समर्थन किया है। कोल्लम में एक कार्यक्रम में 'किंग खान" ने कहा कि मुझे लगता है हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए। भ्रष्टाचार की देश में कोई जगह नहीं होना चाहिए। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अन्ना के आंदोलन के प्रति समर्थन दोहराया है। लताजी ने एक संदेश भेजा है जिसमें कहा गया है कि वह मजबूत लोकपाल बिल के लिए अन्ना के आंदोलन का समर्थन करती हैं।

    अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में यह जानकारी दी। 81 वर्षीय लता ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा, 'नमस्कार, मुझे राजनीति न समझ आती है और न ही इसमें कोई दिलचस्पी है। परंतु भ्रष्टाचार से हमारा देश मुक्त होना बहुत जरूरी है। इसलिए मैं अन्ना हजारे जी के इस भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन का समर्थन करती हूं।"

    English summary
    Amitabh Bachchan and Shah Rukh is well known of rivalry. But Anna's movement has brought the two together. Both have come out openly in favor of Anna Hazare. Lata Mangeshkar has also expressed support for Anna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X