For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चन पांडे VS शमशेरा- होली पर साथ आने को तैयार हैं अक्षय कुमार और रणबीर कपूर, बॉक्स ऑफिस क्लैश!

    |

    अक्षय कुमार, कृति सैनन और जैकलीन फर्नाडीज स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी ये फिल्म पहले 4 मार्च को आने वाली थी, लेकिन अब इसे आगे खिसका दिया गया है। अब यह होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    'बच्चन पांडे' के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने बताया है कि ये फिल्म रोमांटिक- एक्शन- कॉमेडी ड्रामा होगी। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर फैंस उत्साहित हैं। बहरहाल, खास बात है कि 18 मार्च को पहले से ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' रिलीज होने के लिए तैयार है।

    बॉक्स ऑफिस: ओवरसीज में रणवीर सिंह स्टारर 83 ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को किया पीछेबॉक्स ऑफिस: ओवरसीज में रणवीर सिंह स्टारर 83 ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को किया पीछे

    यशराज बैनर की 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य किरदार निभा रहे हैं। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गई है। फिल्म में रणबीर कपूर डाकू के किरदार में होंगे और संजय दत्त से टक्कर लेते दिखेंगे।

    एक ओर जहां अक्षय कुमार सूर्यवंशी के बाद अब बच्चन पांडे के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं.. वहीं शमशेरा रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है, जिसका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।

    बॉक्स ऑफिस क्लैश

    बॉक्स ऑफिस क्लैश

    कोई शक नहीं कि यदि बच्चन पांडे और शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होती है तो इससे दोनों ही फिल्मों का बिजनेस प्रभावित होने वाला है। फिलहाल कोविड की वजह से कई फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन भी कर दिया गया है।

    आदित्य चोपड़ा की शमशेरा

    आदित्य चोपड़ा की शमशेरा

    शमशेरा की पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है। यानि की सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। वहीं सैटेलाइट राइट्स स्टार नेटवर्क को बेची गई है।फिल्म के थियेट्रिकल और म्यूजिक राइट्स यशराज फिल्म्स के पास ही हैं।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी बच्चन पांडे मेंअक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे, जो एक्टर बनना चाहता है। अरशद वारसी उनके दोस्त बने हैं। वहीं, कृति सैनन एक ऐसी जर्नलिस्ट बनी हैं, जो डाइरेक्टर बनना चाहती है।

    एक्शन- एडवेंचर

    एक्शन- एडवेंचर

    शमशेरा फिल्म की टैगलाइन है- करम से डकैत, धरम से आज़ाद.. फिल्म में कई लंबे एक्शन सीक्वेंस डाले गए हैं। रणबीर कपूर ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, बचपन से ही मेरे दिमाग में बॉलीवुड हीरो की एक छवि थी, शमशेरा मुझे हर वो चीज करने का मौका देगी, तो मैं बतौर हीरो करना चाहता था।

    जिगरथंडा का रीमेक?

    जिगरथंडा का रीमेक?

    रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक है। जिगरथंडा एक तमिल एक्शन थ्रिलर थी जो एक स्ट्रगल कर रहे फिल्ममेकर (सिद्धार्थ) और एक गैंगस्टर (बॉबी सिम्हा) की कहानी है। फिल्ममेकर, एक अच्छा डायरेक्टर बनना चाहता है और इसलिए वो गैंगस्टरवाद पर एक फिल्म बनाने की सोचता है।

    18वीं सदी की कहानी

    18वीं सदी की कहानी

    शमशेरा को लेकर रणबीर कपूर ने कहा- शमशेरा 18वीं सदी की कहानी है। यह मेरी बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक होगी। यह किरदार बहुत चैलेंजिंग है। मैंने अब तक जो गुड बॉय वाली फिल्में की है, अब मैं उसे बदल रहा हूं। यह एक दबंग हीरो वाले किरदार की फिल्म है। एक एक्शन फिल्म है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Bachchan Pandey and Ranbir Kapoor's Shamshera is all set to clash at box office. Both the films are releasing in theatres on Holi 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X