For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बच्चन पांडे' के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने ली यह खास ट्रेनिंग- अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

    |

    जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' के लिए जैसलमेर में शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने फिल्म के लिए एक बहुत ही असामान्य आर्ट में ट्रेनिंग हासिल की है। जैकी ने टाइटरोप वाकिंग आर्ट सीखा है जिसे फुनंबुलिज्म भी कहा जाता है। यह एक पतली तार या रस्सी पर चलने की एक कला है जिसकी विभिन्न देशों में एक लंबी परंपरा है और इसे आमतौर पर स्थानीय लोगों द्वारा किया जाता है।

    जैकलीन लगभग 3 सप्ताह के लिए जैसलमेर में थी और उन्होंने लगभग एक सप्ताह के भीतर ही यह कला सीख ली थी। फ़िल्म के करीबी एक सूत्र ने बताया, "यह सीखने के लिए एक कठिन कला है, जहां रस्सी पर चलने के लिए शरीर का सही संतुलन होना जरूरी है जो जमीन से लगभग 8-10 फीट की ऊंचाई पर बंधा होता है। लेकिन जैकलीन ने कला को आसानी से सीख लिया।"

    सूत्र ने आगे कहा, "उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर पहले पोल डांसिंग और एरियल योगा में भी खुद को प्रशिक्षित किया है, जिससे हमें लगता है कि उन्हें कला का संतुलन बनाने में मदद मिली है। उन्होंने कुछ अद्भुत शॉट दिए हैं और कला को इतने परफेक्शन से सीखते हुए हम सभी को स्तब्ध कर दिया है।"

    8वीं बार बनी है जोड़ी

    8वीं बार बनी है जोड़ी

    यह 8वीं बार होगा जब जैकलीन और नाडियाडवाला एक साथ काम करेंगे और सिर्फ बच्चन पांडे ही नहीं, यह जोड़ी आगे किक 2 में भी एक साथ काम करेगी।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'बच्चन पांडे' 26 जनवरी 2022 में रिलीज़ की जाएगी।फिल्म से अक्षय कुमार का लुक रिलीज किया गया था, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

    ऐसे होंगे किरदार

    ऐसे होंगे किरदार

    बच्चन पांडे में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे, जो एक्टर बनना चाहता है। अरशद वारसी उनके दोस्त बने हैं। वहीं, कृति सैनन एक ऐसी जर्नलिस्ट बनी हैं, जो डाइरेक्टर बनना चाहती है।

    ये बने हैं विलेन

    ये बने हैं विलेन

    वहीं, बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के सामने खड़े दिखेंगे अभिमन्यु सिंह, जो कि कई फिल्मों में अपने नकारात्मक किरदारों को लेकर तारीफ लूट चुके हैं। बता दें, फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और अभिमन्यु सिंह साथ दिखेंगे।

    दसवीं फिल्म

    दसवीं फिल्म

    खास बात है कि यह साजिद नाडियाडवाला के साथ अक्षय कुमार की दसवीं फिल्म है। इससे पहले इस जोड़ी ने हाउसफुल सीरिज, मुझसे शादी करोगी, हे बेबी जैसी फिल्में दी हैं।

    जिगरथंडा का रीमेक?

    जिगरथंडा का रीमेक?

    रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक है। जिगरथंडा एक तमिल एक्शन थ्रिलर थी जो एक स्ट्रगल कर रहे फिल्ममेकर (सिद्धार्थ) और एक गैंगस्टर (बॉबी सिम्हा) की कहानी है। फिल्ममेकर, एक अच्छा डायरेक्टर बनना चाहता है और इसलिए वो गैंगस्टरवाद पर एक फिल्म बनाने की सोचता है।

    ईद 2021:'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर, जॉन अब्राहम का डबल धमाका, करेंगे सलमान खान की 'राधे' से डाइरेक्ट क्लैशईद 2021:'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर, जॉन अब्राहम का डबल धमाका, करेंगे सलमान खान की 'राधे' से डाइरेक्ट क्लैश

    English summary
    Jacqueline Fernandez trained for tightrope walking for Bachchan Pandey, also starring Akshay Kumar and Kriti Sanon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X