For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने बताया, किस तरह चुनते हैं वह अपनी फिल्में- इंडस्ट्री में टिकना क्यों है मुश्किल

    |

    अक्षय कुमार को बॉलीवुड में काम करते हुए 30 साल हो गए हैं। उनकी ये जर्नी काफी शानदार रही है। बिना किसी गॉडफादर के नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार ने लंबा सफर इंडस्ट्री में तय किया है। हर बार वह अलग किरदार को लेकर पर्दे पर नजर आते हैं। यही अंदाज फैंस को अक्षय कुमार का सबसे ज्यादा पसंद आता है। इस पर अक्षय का कहना है कि इंडस्ट्री में प्रवेश करने से ज्यादा कठिन इंडस्ट्री में काम हासिल करते रहना होता है।

    अक्षय कुमार का कहना है कि इंडस्ट्री में सबसे बड़ी चुनौती खुद को इस जगत में बनाए रखना होता है। फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करना अभी भी आसान है, लेकिन उद्योग में खुद कामयाब बनाए रखना सबसे कठिन होता है। अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल में ही आईएएनएस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और किरदारों को लेकर जवाब दिए।

    53 वर्षीय अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उनके पिता ने सिखाया है कि अपना काम करते रहो, सफलता तो एक दिन मिलती ही है। मैंने इसी सीख को अपने करियर में फॉलो किया है।

    किस तरह की फिल्मों को चुनते हैं अक्षय कुमार
    अक्षय कुमार ने बताया कि वह ऐसी फिल्मों को चुनना पसंद करते हैं जिसमें एक मैसेज हो। मैं अलग अलग तरह की फिल्मों को करना पसंद करता हूं। मैं भविष्य में भी इस तरह की फिल्मों को करना पसंद करूंगा।

    English summary
    bachchan pandey actor Akshay Kumar reveal Method Of Picking Films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X