»   » ऐश का बच्चा स्वस्थ हो इसलिए बच्चन करेगें चार धाम यात्रा

ऐश का बच्चा स्वस्थ हो इसलिए बच्चन करेगें चार धाम यात्रा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bachchan family is likely to pay visits to the prime holy places in India, For fulfilling the wishes of Abhishek and Aishwarya.
बॉलीवुड के आदर्श परिवार की लिस्ट में सबसे पहला नंबर आता है बच्चन परिवार का। मर्यादा हो, परंपराये हो या संस्कार इन सबका पालन बच्चन परिवार बखूबी करता है। तभी तो लोग केवल उनकी फिल्मों के ही दीवाने नहीं है बल्कि इस परिवार की हर अदा के मुरीद है। बच्चन परिवार में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसको लेकर परिवार का हर व्यक्ति बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

खबर आ रही है कि ऐश को एक अच्छा स्वस्थ बेबी हो इसके लिए बच्चन परिवार चार धाम की यात्रा पर जाने वाला है। अमिताभ-जया अपने बेटे-बहू की खुशी के लिए भगवान के घर पर मत्था टेकने जा रहे है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब अमिताभ भगवान के दर्शन के लिए जाने वाले हैं। इससे पहले भी जब अभि-ऐश की शादी हुई थी तब भी अमिताभ सपरिवार तिरूपति के दर्शन को गये थे।

वैसे आपको बता दें कि ज्योतिषियों ने भविष्यवाणी की है कि ऐश एक बेटे को जन्म देगी क्योंकि उनके सितारे बताते हैं उन्हें कन्या की नहीं बल्कि पुत्र की प्राप्ति होगी। जबकि अभिषेक ने बेटी की ख्वाहिश जताई है।

English summary
Bachchan family is likely to pay visits to the prime holy places in India, For fulfilling the wishes of Abhishek and Aishwarya.
Please Wait while comments are loading...