For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बबीता फोगाट के आपत्तिजनक ट्वीट पर हंगामा, मिली गालियां, कहा- मैं जायरा वसीम नहीं कि डर जाऊं

    |

    कोरोना संकट के बीच एक बार फिर रेसलर बबीता फोगाट ने चर्चा में हैं। ट्विटर पर #ISupportBabitaPhogat और #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया बबीता फोगाट को लेकर दो धड़ो में बंटा नजर आया। दरअसल बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर विवादित ट्वीट किया था इसके बाद उन्होंने कहा कि वह ट्रोलर्स और धमकियों से डरने वाली नहीं हैं। वह जायरा वसीम नहीं है जो डर कर घर बैठ जाएंगी।

    अनुष्का शर्मा में घुसा विराट कोहली का फैन, कहा- ऐ कोहली चौका लगा- धमाकेदार वीडियो वायरलअनुष्का शर्मा में घुसा विराट कोहली का फैन, कहा- ऐ कोहली चौका लगा- धमाकेदार वीडियो वायरल

    साल 2014 की कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता फोगाट ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें फेसबुक, ट्विटर समेत सोशल मीडिया पर तमाम धमकियां और गालियां मिल रही हैं। मुझे फोन करके धमकी दी जा रही है। आगे वह लिखती हैं, मैं ऐसे लोगों को चेतावनी देती हूं कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं कि ऐसे धमकियों से डर जाऊंगी।

    इसके अलावा बबीता ने ये भी कहा

    इसके अलावा बबीता ने ये भी कहा

    बबीता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहां, हमारे हिंदुस्तान में तो जाहिल सूअरो से फैल रहा है। #निजामुद्दीन इडियट्स।

    कैसे फैला विवाद

    कैसे फैला विवाद

    दरअसल निजामुद्दीन मरकज़ वाली घटना के बाद बबीता फोगाट ने ट्विटर पर लिखा था, कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर है।

    सोशल मीडिया पर ट्रोल

    सोशल मीडिया पर ट्रोल

    ट्विटर पर एक धड़े ने बबीता फोगाट का विरोध किया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आप पर भी एक मुस्लिम ने फिल्म बनाकर लोकप्रिय कर दिया वरना तो क्रिकेट को छोड़कर अन्य खिलाड़ी कई साल बाद तक गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं।

    एक तरफ सपोर्ट

    एक तरफ सपोर्ट

    सोशल मीडिया के दूसरे धड़े ने बबीता फोगाट का बचाव किया। इसमें पहलवान बजरंग पुनिया भी शामिल हैं।

    जायरा वसीम से जोड़ा

    जायरा वसीम से जोड़ा

    बता दें बबीता फोगाट ने अपने ट्वीट में पूर्व एक्ट्रेस बबीता फोगाट का नाम लिया। दरअसल दगंल फिल्म में जायरा ने ही बबीता का रोल अदा किया था। उन्होंने कुछ दिल पहले बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और कहा कि वह अब धर्म के रास्ते पर चलना चाहती हैं।

    English summary
    babita phogat controversial tweet on tablighi jamaat says I Am No Zaira Wasim
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X