For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तबलीगी को लेकर भिड़ गईं स्वरा भास्कर, बबीता फोगाट ने दिखाई पहलवानी कहा- जाहिल जमाती

    |

    भारत में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर पहलवान बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया। जिसको लेकर काफी हंगामा भी हुआ। बबीता ने ये भी कहा कि उन्हें इसके लिए गालियां दी जा रही हैं।

    लेकिन वो डरने वाली नहीं हैं। अब इस पूरे मामले पर स्वरा भास्कर ने बबीता फोगाट के लिए रिएक्शन लिखा है। जिसका जवाब बबीता ने अपने एकदम पहलवानी अंदाज में दिया है। तबलीगी जमात को लेकर इससे पहले कई स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

    लेकिन अब इस पूरे मामले को लेकर बबीता फोगाट फोकस में आ गई हैं। वह खुले तौर पर इसे लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं। स्वरा ने अपने ट्वीट में आंकड़ा दिखाकर बबीता से कई सवाल पूछे हैं। साथ ही इस सवाल के कारण स्वरा खुद बुरी तरह ट्रोल भी हुई हैं। यहां पढ़िए। पूरी खबर।

    तबलीगी जमात पर बबीता फोगाट

    तबलीगी जमात पर बबीता फोगाट

    देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर बबीता फोगाट ने एकट्वीट किया था जिसमें उन्होंने तबलीगी जमात पर कोरोना बढ़ाने का आरोप लगाया था। इसके लिए स्वरा भास्कर ने बबीता के लिए एक ट्वीट किया है जहां पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाया है।

    स्वरा ने बबीता से कहा क्या भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए

    स्वरा ने बबीता से कहा क्या भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए

    स्वरा ने अपनेट्विटर पर एक डाटा शेयर करके बताया है कि 9 से 19 मार्च के बीच धार्मिक स्थलों पर कितने लोग पहुंचे थे। उन्होंनेट्वीट में लिखा है कि बबीता जी ये आंकड़ा भी देखें। क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं? इसपर भी टिप्प्णी दें। तबलीगी जमात के कार्यक्रम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी? यह सवाल भी उठाएं, बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।

    स्वरा भास्कर को बबीता फोगाट का तगड़ा जवाब

    स्वरा भास्कर को बबीता फोगाट का तगड़ा जवाब

    बबीता फोगाट ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा है कि मेरी फैन.. मेरी बहन स्वरा भास्कर..बहन, 135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं। दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए निकले, पर कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों?

    बबीता फोगाट को मिलने लगी धमकियां

    बबीता फोगाट को मिलने लगी धमकियां

    बता दें कि बबीता फोगाट के जमात के एकट्वीट के बाद उन्हें धमकी के साथ मैसेज मिल रहे हैं। एक वीडियो जारी कर उन्होंने कहा कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं। जो तुम्हारी धमकियां सुनकर घर में बैठ जाऊंगी। मैं बबीता फोगाट हूं। देश के लिए लड़ी हूं। ऐसे ही लड़ती रहूंगी। सच बोलती रहूंगी।

    स्वरा हुईं बुरी तरह ट्रोल

    स्वरा हुईं बुरी तरह ट्रोल

    इस पूरे मामले पर स्वरा भास्कर ट्रोल हो गई हैं।यूजर्स ने स्वरा से पूछा है कि आपने जो ये आंकड़ा दिया है उनमें से कितने का कोरोना टेस्ट हुआ है? एक ने स्वरा को कलयुग की मंथरा कर दिया है।

    ऐसे हो रही हैं स्वरा भास्कर ट्रोल

    ऐसे हो रही हैं स्वरा भास्कर ट्रोल

    वहीं एक यूजर ने लिखा है किस्वरा जी जो डेटा है उसमें उस अनुसार अबतक उन सभी दर्शनार्थियों में सिम्पटम्स नज़र आ जाते!और दूसरी बात उनमें से कोई भी चीन,ईरान,कजाकिस्तान इत्यादि से नहीं था!

    English summary
    Babita phogat and swara bhaskar twitter war on tablighi jamaat then actress troll badly, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X