For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से नाराज बाबा रामदेव, कहा- ''मुझे सलाहकार बना लें दीपिका''

    |

    दीपिका पादुकोण ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कैंपस में पहुंचकर वहां हुए हमले के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया। जिसके बाद उन्हें जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा और उसका प्रभाव दीपिका की फिल्म छपाक के बिजनेस पर भी दिखा। आम पब्लिक के साथ साथ कई नेताओं ने भी दीपिका के इस कदम को गलत ठहराया। वहीं, अब बाबा रामदेव ने भी नाराजगी जताई है।

    बाबा रामदेव ने ने दीपिका को सलाह देते हुए कहा कि वह अच्छी कलाकार है, लेकिन राजनीतिक, सामाजिक, सांस्कृतिक समझ के लिए उन्हें और पढ़ना पड़ेगा.. देश के लिए समझ बढ़ाने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेना चाहिए, उन्हें मुझ जैसा सलाहकार चाहिए ताकि उन्हें अहम मुद्दों पर निष्पक्ष राय मिल सके।

    गौरतलब है कि दीपिका का जेएनयू प्रदर्शन में जाना कई लोगों को रास नहीं आया। उनके इस कदम पर जमकर राजनीति हो रही है। दीपिका की फिल्म को बॉयकॉट करने के साथ साथ.. कुछ भाजपा नेता तो फिल्म तान्हाजी के टिकट फ्री में बांट रहे थे। ताकि छपाक को नुकसान हो सके।

    नागरिकता कानून पर रामदेव ने जोरदार समर्थन करते हुए कहा, 'जिन लोगों को सीएए का फुल फॉर्म तक नहीं पता है, वे आज इस विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। गृह मंत्री खुद कह चुके हैं कि यह कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिये नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिये बनाया गया है। फिर भी लोग आग लगाये जा रहे हैं।'

    छपाक DAY 4: तानाजी की सुनामी के सामने धीरे धीरे आगे बढ़ रही है 'छपाक'- बॉक्स ऑफिस कलेक्शनछपाक DAY 4: तानाजी की सुनामी के सामने धीरे धीरे आगे बढ़ रही है 'छपाक'- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    English summary
    Now, Baba Ramdev gives an advice to Deepika Padukone on JNU visit row and says, she should get good advice from people like me.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X