»   » पहले सलमान.. फिर बाहुबली.. और अब अक्षय कुमार.. धमाकेदार सीक्वल तो FINAL

पहले सलमान.. फिर बाहुबली.. और अब अक्षय कुमार.. धमाकेदार सीक्वल तो FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सूत्रों की मानें तो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद अब अक्षय कुमार और अनिल कपूर की फिल्मों के सीक्वल की कथा-पटकथा लिख रहे हैं। जी हां.. और ये फिल्में हैं नायक- द रियल हीरो और राउडी राथौड़।

बाहुबली 2 VS दंगल VS ट्यूबलाइट.. BOX OFFICE पर छिड़ा संग्राम

2001 में आयी राजनीति पर आधारित फिल्म नायक में अनिल कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म सफल नहीं रही थी.. लेकिन टीवी पर खूब पसंद की गई। वहीं अक्षय कुमार की राउडी राथौड़ सुपरहिट फिल्म है।

akshay kumar

विजयेन्द्र प्रसाद ने बताया, 'मैं अनिल कपूर के 'नायक' और अक्षय कुमार की 'राउडी राठौड' का सीक्वल लिख रहा हूं। मैं अभी भी कहानियों पर काम कर रहा हूं। अभी फिल्म की कास्ट को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी। उम्मीद है कि दोनों फिल्मों की अगले साल शूटिंग शुरू होगी। 'बाहुबली' के लेखक का कहना है कि सीक्वल पर काम करना एक मुश्किल काम है।

राउडी राथौड़

राउडी राथौड़

अक्षय कुमार की फिल्म धमाकेदार एक्शन से भरपूर थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। जाहिर है इसका सीक्वल देखना दिलचस्प होगा।

किक 2

किक 2

सलमान खान की यह धमाकेदार सुपरहिट फिल्म की सीक्वल भी बनने वाली है। फिल्म किक को लोगों ने काफी पसंद किया था।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

फिल्म नो एंट्री के सीक्वल का नाम होगा.. नो एंट्री में एंट्री। फिल्म की कहानी पूरी की जा चुकी है.. अब बस सलमान का हां बोलना बचा है।

डॉन 3

डॉन 3

शाहरूख खान फैंस दिल थाम कर फिल्म डॉन 3 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की सुपरहिट फिल्में दबंग और दबंग 2 के बाद अब दबंग 3 के लिए फैंस क्रेजी हो रहें हैं। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम किया जा रहा है।

राजनीति 2

राजनीति 2

पॉलिटिक्‍स एक सदाबहार विषय है। सत्ता के लिए लड़ाई और उसके लिए बुनी जाने वाली नीति कभी खत्‍म नहीं होती। ऐसे में मौजूदा राजनीतिक माहौल को ध्‍यान में रखते हुए इसके सीक्‍वल को देखना दिलचस्‍प होगा।

English summary
Bahubali writer KV Vijayendra Prasad is working on the sequel Nayak: The Real Hero and Rowdy Rathore.
Please Wait while comments are loading...