For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धमाकेदार लोगो के साथ बाहुबली राइटर की नई फिल्म का ऐलान, पहली बार 'सीता' की अनकही कहानी- मेगा बजट मूवी

    |

    बाहुबली फेम स्क्रिप्ट राइटर विजयेंद्र प्रसाद की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हो चुका है। एक बार फिर वह पौराणिक कथाओं में से एक कहानी फैंस के लिए लेकर आने वाले हैं। फिल्म का नाम होगा, 'सीता- द इनकारनेशन'। पहली बार बड़े पर्दे पर मैया सीता की अनसुन कहानी को दिखाया जाएगा। गुरुवार को फिल्ममेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ फिल्म का ऐलान किया। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं।

    जानकारी के मुताबिक, बाहुबली फिल्म की पटकथा लिखने वाले लेखक विजयेंद्र प्रसाद 'सीता- द इनकारनेशन' की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।इसके संवाद और गीत मनोज मुंतशिर लिखेंगे। इसी जोड़ी ने बाहुबली के हिंदी वर्जन के लिए भी गानें व संवाद लिखे थे।

    फिल्म के पोस्टर में फिल्म का धमाकेदार लोगो नजर आ रहा है। जिसे मनोज मुंतशिर ने शेर करते हुए लिखा, कलप्ना से सुंदर और काल से शक्तिशाली, प्रभु श्री राम की चेतना, मां सीता की अनकही कानी, पहली बार बड़े पर्दे पर। 'सीता- द इनकारनेशन'। इस फिल्म को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करेंगे।

    किन भाषाओं में रिलीज होगी सीता फिल्म

    किन भाषाओं में रिलीज होगी सीता फिल्म

    बताया जा रहा है कि 'सीता- द इनकारनेशन' फ़िल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। अभी प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है। इसीलिए स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की बाकि डिटेल्स अभी साझा नहीं की गई है।

    मेगा बजट

    मेगा बजट

    बताया जा रहा है कि एक बार फिर बाहुबली की तरह ही दर्शकों को मेगा बजट और शानदार विजुअल्स फिल्म में देखने को मिलेंगे। इस बार सीता फिल्म को फिर से बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा।

    बाहुबली और मणिकर्णिका से सीता फिल्म का कनेक्शन

    बाहुबली और मणिकर्णिका से सीता फिल्म का कनेक्शन

    बाहुबली और मणिकर्णिका जैसी बड़ी फिल्मों और सुपरहिट फिल्मों की स्क्रिप्ट भी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। अब एक बार फिर वह माइथोलॉजिकल फिल्म की कहानी लिख रहे हैं।

    माइथोलॉजिकल फिल्मों का चलन

    माइथोलॉजिकल फिल्मों का चलन

    आजकल हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ की फिल्मों में बैक टू बैक माइथोलॉजिकल फिल्मों की बारिश हो रखी है। बड़े फिल्ममेकर्स सुपरस्टार्स को लेकर पौराणिक कहानियों को परोसने में रुचि ले रहे हैं। वहीं फैंस का रिस्पॉन्स भी ऐसी कहानियों पर अच्छा रहा है।

     आदिपुरुष

    आदिपुरुष

    प्रभास और सैफ अली खान जैसे सुपरस्टार की अगली फिल्म आदिपुरुष है, जिसे तान्हा जी द अनसंग वॉरियर फिल्म निर्देशक ओम राउत लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म भी रामायण से जुड़ी है। जिसमें प्रभास राम तो सैफ रावण के किरदार में दिखेंगे।

    सूर्यपुत्र महावीर

    सूर्यपुत्र महावीर

    हाल में ही जैकी भगनानी ने महाभारत के महबली किरदार कर्ण पर फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म की घोषणा की है। फिल्म से एक टीजर व लोगो शेयर किया गया।

    महाभारत

    महाभारत

    पिछले लंबे समय से दीपिका पादुकोण की फिल्म महाभारत की चर्चा है। जिसमें वह द्रोपदी किरदार को निभाने वाली हैं। फिल्म के प्रोड्यर मधु मंटेना है। हालांकि अभी इस फिल्म के एक्टर व डायरेक्टर का ऐलान नहीं हुआ है।

    द इमोर्टल अश्वत्थामा

    द इमोर्टल अश्वत्थामा

    विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म भी माइथोलॉजिकल फिल्म है जिसका नाम है द इमोर्टल अश्वत्थामा। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है जिसे आदित्य धर बना रहे हैं।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हिंदू मेथोलॉजी से जुड़ी बताई जा रही है। फिल्म पौराणिक कथाओं से जुड़ी एक कहानी है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे।

    English summary
    Baahubali writer KV Vijayendra Prasad announce new film Sita The Incarnation watch logo poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X