»   » SHOCKING : किसने किया बाहुबली की टीम के साथ इतना बुरा बर्ताव..वायरल हो गई घटना

SHOCKING : किसने किया बाहुबली की टीम के साथ इतना बुरा बर्ताव..वायरल हो गई घटना

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

मच अवेटेड फिल्म बाहुबली इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर चारों चरफ चर्चाएं हैं। इस फिल्म के फैल इतने हैं कि शायद ही ये फिल्म कोई नहीं देखना चाहता हो। जितना पसंद लोग इस फिल्म को कर रहे हैं, उतना ही प्यार इस फिल्म की कास्ट को मिल रहा है। लेकिन हाल ही में इस टीम को किसी के बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा है।

[''शानदार है बाहुबली 2.. दमदार कहानी.. HOLLYWOOD को कड़ी टक्कर..'']

इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये घटना सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद ये घटना वायरल हो गई है। लोग ऐसा करने वाले लोगों को जमकर कोसते दिखाई दे रहे हैं। लोगों में नाराजगी है तो टीम के मेंबर्स भी इस घटना से काफी आहत हैं।

baahubali-director-shobu-yarlagadda-accused-an-airline-being-racist

बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने अपने सोशल एकाउंट पर पोस्ट करके पूरी घटना बताई है। उन्होंने टीम के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाते हुए बताया कि ये घटना रंगभेद को लेकर हुई है। आगे जानें किसने किया बाहुबली की टीम के साथ बुरा बर्ताव और शोबू ने शेयर की घटना-

प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने लगाया आरोप

प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने लगाया आरोप

बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने एमिरेट्स एयरलाइंस के स्टाफ पर आरोप लगाया है कि दुबई एयरपोर्ट पर उनकी टीम के साथ बुरा बर्ताव किया गया।

[BOX OFFICE: 900 करोड़ के साथ.. दंगल को पीछे छोड़ेगी 'बाहुबली 2'!]

वो काफी रूड थे

वो काफी रूड थे

शोबू ने ट्वीट कर बताया कि दुबई से हैदराबाद आते वक्त एमिरेट्स के स्टाफ ने हमारी टीम के साथ बुरा बर्ताव किया। वो काफी रूड थे और बिना किसी वजह हमें एटीट्यूड दिखा रहे थे।

रंगभेद का शिकार हुए

रंगभेद का शिकार हुए

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि एमिरेट्स के एक स्टाफ द्वारा वो रंगभेद का शिकार हुए हैं। मैं इस फ्लाइट से अक्सर ट्रैवल करता हूं लेकिन इस तरह का मेरा पहला अनुभव रहा है।

प्रमोशन करने गए थे

प्रमोशन करने गए थे

गौरतलब है कि हाल में बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली, प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और शोबू दुबई अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में गए थे।

यहां घटी ये घटना

यहां घटी ये घटना

दुबई से हैदराबाद आते वक्त टीम के साथ यह घटना घटी। शोबू ने एयरपोर्ट से ही ट्वीट कर इस घटना की जानकारी सबको दी।

जल्द रिलीज हो रही है बाहुबली 2

जल्द रिलीज हो रही है बाहुबली 2

बता दें कि बाहुबली: द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को हिंदी, तेलगु, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी। 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म में तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

चारों तरफ हैं चर्चाएं

चारों तरफ हैं चर्चाएं

इसी हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म बाहुबली को लेकर चारों तरफ चर्चाएं हैं। इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों तक बाहुबली को लेकर हर कोई बात करता हुआ नजर आ रहा है।

तोड़ रही सारे रिकॉर्ड

तोड़ रही सारे रिकॉर्ड

ये फिल्म सबसे मंहगे सेट से लेकर सबसे महंगे टिकट तक, अब तक के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। जहां इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए होड़ लगी हुई है, वहीं इसकी टिकिट्स भी काफी मंहगी हो रही हैं। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म पहले की कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

English summary
bahubali team became victim of racism, know how
Please Wait while comments are loading...