For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' का बजट.. जानकर हैरान रह जाएंगे!

    By Neeti
    |

    बाहुबली एक ऐसा नाम बन चुका है.. जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं। बाहुबली के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। सबके दिमाग में बस एक ही सवाल- आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

    बहरहाल, इसका जवाब 28 अप्रैल 2017 को फैंस के सामने आने वाला है। हाल ही में फिल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगड्डा ने फिल्म के बजट पर खुलकर बातें की है। जिनमें से कुछ बातें जानकर आप चौंक जाएंगे।

    प्रोड्यूसर ने बताया कि फ़िल्म का जो बजट है, उसके मुक़ाबले एक्टर्स को उतनी फीस नहीं मिली। बजट का बड़ा हिस्सा इसकी मेकिंग पर खर्च हुआ है। मुझे ख़ुशी है कि पैसा फ़िजूल नहीं गया।

    निर्माता ने आगे जानकारी दी कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। उन्होंने कहा, कई लोगों ने सोचा कि इतना पैसा खर्च करना बेवकूफ़ी है। यहां तक कि ये बातें सुनकर उनके ज़हन में भी ये बात आती थी कि क्या वो सही काम कर रहे हैं। रिलीज़ से पहले तक अंदाज़ा नहीं था कि इस तरह के रिटर्न्स मिलेंगे।

    गौरतलब है कि बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट 180 करोड़ था।

    English summary
    Baahubali two parts in the franchise were made under a budget of Rs 450 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X