For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली ने दी कोरोना को मात- परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई

    |

    कोरोना वायरस को लेकर आए दिन किसी ना किसी तरह की बड़ी खबर सामने आती ही रहती है। इस समय पूरे देश के लोग इस महामारी से काफी डरे हुए हैं और विश्व भर में इसको खत्म करने के लिए वैक्सीन पर काम हो रहा है। लेकिन हिंदी फिल्म सिनेमा और भारत की बाकी सभी इंडस्ट्रीज के लोगों को इस बीमारी से लगातार जूझते हुए देखा गया है। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हों या भी उनका परिवार।

    ट्विटर पर उठी फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह बैन करने की मांग- लोगों ने कहा, हिंदू विरोधी है बॉलीवुड

    लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित निकला था। लेकिन अब खबर आ रही है कि वो और उनकी परिवार सुरक्षित है।

    जी हां हाल ही में फिर से उनके परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया था और सभी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। उनके परिवार और राजामौली ने इस जानलेवा वायरस को मात दे दी है। गौरतलब है कि..

    इस बात की जानकारी खुद एसएस राजामौली ने ही दे दी है और उनके फैंस अब काफी ज्यादा खुश हैं। निर्देशक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि.. 'दो हफ्तों का क्वारंटीन खत्म हो गया।

    कोई सिम्पटम्स नहीं हैं। फिर भी टेस्ट करवाया है। जो हम सभी का निगेटिव आया है।' उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि उनकी फिल्म बाहुबली ने काफी दमदार काम किया था जिसके बाद सभी उनका नाम जानने लगे हैं।

    English summary
    Baahubali Director SS Rajamouli free from Covid 19. His and Family report comes negative now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X