»   » बाहुबली 2 रिलीज के बाद पहली बार नजर आए प्रभास..स्टार्स के साथ की पार्टी

बाहुबली 2 रिलीज के बाद पहली बार नजर आए प्रभास..स्टार्स के साथ की पार्टी

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रभास अमेरिका से छुट्टियां बिताकर वापस आ चुके हैं और उनके आते ही करण जौहर ने एक शानदार पार्टी दी। इसमें प्रभास, राणा डग्गुबाती सहित यंग बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे। इस दौरान सभी स्टार्स कम और ऐसा लगता है प्रभास के फैंस नजर आए।

प्रभास कल ही छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं और इस खुशी में करण जौहर ने शानदार पार्टी भी दी जिसमें बॉलीवुड के यंग स्टार्स पहुंचे। प्रभास भी अपने बेस्ट फ्रेंड राणा डग्गुबाती के साथ पार्टी में पहुंचे और सभी कभी मस्ती कर रहे थे। 

baahubali-prabhas-party-hard-with-bollywood-young-stars

खुद वरुण धवन ने भी प्रभास के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो कटप्पा की तरह प्रभास को मारते नजर आ रहे हैं।वाकई देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि सभी ने साथ में खूब मस्ती की है। बाहुबली 2 रिलीज के बाद प्रभास लंबी छुट्टी बिताने अमेरिका गए थे और अब वो लौट आए हैं।

अब प्रभास जुलाई से साहो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस अभी नहीं फाइनल हुई है। बहरहाल आगे की स्लाइड पर आप देखिए तस्वीरें।

पार्टी करने पहुंचे

पार्टी करने पहुंचे

प्रभास कल ही अमेरिका से वापस लौटे हैं और बाहुबली रिलीज होने के बाद पहली बार नजर आए हैं।

राणा डुग्गुबाती के साथ पहुंचे

राणा डुग्गुबाती के साथ पहुंचे

राणा डग्गुबाती के साथ प्रभास करण जौहर के यहां कुछ इस अंदाज में पहुंचे।आपको बता दें कि 5 साल तक साथ काम करने के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं।

वरूण की मस्ती

वरूण की मस्ती

वरुण धवन प्रभास के साथ कुछ यूं मस्ती करते नजर आए। उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया जिसमें वो कटप्पा के पोज में तो प्रभास बाहुबली के अंदाज में नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भी कुछ इस अंदाज में पहुंचे।

कल आए वापस

कल आए वापस

प्रभास कल ही अमेरिका से वापस लौटे हैं और एयरपोर्ट पर कुछ इस लुक में नजर आए।

साहो की शूटिंग

साहो की शूटिंग

प्रभास की अगली फिल्म साहो होगी जिसकी शूटिंग वो जुलाई से शुरू करेंगे। हालांकि अभी फिल्म की लीड एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई है।

English summary
Baahubali prabhas party hard with bollywood young stars,
Please Wait while comments are loading...