»   » DHAMAKA: 2017 की सबसे बड़ी फिल्म.. इस दिन आएगा ट्रेलर.. CONFIRM

DHAMAKA: 2017 की सबसे बड़ी फिल्म.. इस दिन आएगा ट्रेलर.. CONFIRM

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म बाहुबली अब तक लोगों के दिमाग से निकल नहीं पाई है और बाहुबली 2 दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। जी हां, एसएस राजामौली की यह फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बाहुबली 2 को यदि हम 2017 की सबसे बड़ी फिल्म कहेंगे तो शायद गलत नहीं होगा। देशभर में फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। निर्देशक एसएस राजामौली ने कंफर्म है कि फिल्म का ट्रेलर मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज कर दिया है। 

[अक्षय, सलमान की ब्लॉकबस्टर नहीं.. इन 'खास' फिल्मों का भी है इंतजार!]

Baahubali 2

ट्रेलर लांच के बाद फिल्म का प्रमोशन शुरु कर दिया जाएगा। बता दें, बाहुबली 2 के वीएफएक्स के लिए 33 स्टूडियो में लगातार काम चल रहा है। फिल्म की टीम ने कई प्रमोशनल प्लान भी बना लिये हैं। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

यहां जानें बाहुबली 2 से जुड़ी बातें-

500 करोड़

500 करोड़

बाहुबली ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है। हाल ही में यह आंकड़ा सामने आया है।

बाहुबली का बजट

बाहुबली का बजट

बाहुबली काफी बड़े बजट पर तैयार की हुई फिल्म है। निर्माता ने जानकारी दी है कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट 180 करोड़ था।

तीन भाषाओं में रिलीज

तीन भाषाओं में रिलीज

यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में प्रदर्शित होगी। बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगा। इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए वितरकों से महंगी रकम मांगी है।

इतने में बिके राइट्स

इतने में बिके राइट्स

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपये, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपये में बेचा गया है। केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं।विदेश की बात करें तो उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

फिल्म के हिंदी सैटेलाइट राइट्स 51 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह किसी भी डब फिल्म का रिकॉर्ड है। तेलुगु वर्जन के सैटेलाइट राइट्स 26 करोड़ में बिके हैं। तमिल और मलयालम वर्जन की जानकारी फिलहाल नहीं।

बाहुबली- द कन्क्लूजन

बाहुबली- द कन्क्लूजन

बाहुबली- द कन्क्लूजन में प्रभाष, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म में कई नए किरदार भी जोड़े गए हैं।

English summary
Prabhas and Rana Daggubati’s Baahubali 2 trailer to release mid-March, confirms directror SS Rajamouli.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi