»   » #Alert: बाहुबली 2 का एक औऱ धमाका....फिर से शानदार!

#Alert: बाहुबली 2 का एक औऱ धमाका....फिर से शानदार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 का नया पोस्टर अचानक से सन्डे को सरप्राइज़ देने आ गया है। फिल्म से एक औऱ तस्वीर जारी की गई है। और इस तस्वीर में राणा दग्गुबाती यानि कि भल्लाल देव, बाहुबली से भिड़ने को बिल्कुल तैयार दिख रहे हैं।

फिल्म का तेलुगू म्यूज़िक लॉन्च बहुत ही बड़े स्तर पर पिछले हफ्ते हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में लॉन्च किया गया और अब फिल्म की एक और तस्वीर रिलीज़ की गई।

baahubali-2-new-still-rana-daggubagti-is-all-set-for-the-fight

फैन्स फिल्म को लेकर काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं लेकिन अब फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। और इसका कारण है दोनों फिल्मों का एक साथ रिलीज़ होना।

दरअसल, बाहुबली के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एसएस राजामौली ने बताया कि बाहुबली 2 की रिलीज़ से एक या दो हफ्ते पहले ही बाहुबली 1 रिलीज़ कर दी जाएगी। जिससे कि लोग दोनों फिल्मों का आनंद बैक टू बैक ले सकें।
[#Catch: बाहुबली 2 ट्रेलर की सबसे बड़ी Mistake कोई पकड़ ही नहीं पाया!]

फिल्म के प्रमोशन का ये आइडिया जिसका भी था, शानदार था। और फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है कि दोनों फिल्में रिलीज़ होंगी और दर्शकों को मज़ा आएगा।

अगला प्रोजेक्ट

अगला प्रोजेक्ट

एसएस राजामौली ने बताया कि बाहुबली के बाद उनका अगला प्लान बहुत ही विस्तृत है। वो परदे पर महाभारत उतारना चाहते हैं और इसके लिए पूरा का पूरा प्लान तैयार है। बस कास्टिंग शुरू करना बाकी है। राजामौली ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म तीन पार्ट में रिलीज़ होगी और इसे बनने में 4 - 5 साल का समय लग जाएगा। लेकिन वो इस प्रोजेक्ट में जी जान से जुट गए हैं।

साथ आएंगे एक्टर्स

साथ आएंगे एक्टर्स

माना जा रहा है कि अगर इस प्रोजेक्ट के लिए सारे गिले शिकवे भुलाकर आमिर खान, शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे स्टार्स एक साथ आ गए तो ये प्रोजेक्ट शानदार होगा।

कृष्ण - अक्षय कुमार

कृष्ण - अक्षय कुमार

देवकी की आठवीं सन्तान जिसने अपने दुष्ट मामा कंस का वध किया था। भगवान कृष्ण ने अर्जुन को कुरुक्षेत्र युध के प्रारम्भ में गीता उपदेश दिया था। श्री कृष्ण, भगवान विष्णु के आठवें अवतार थे।

अजय देवगन - दुर्योधन

अजय देवगन - दुर्योधन

कौरवों में ज्येष्ठ। धृतराष्ट्र एवं गांधारी के १०० पुत्रों में सबसे बड़े। दुर्योधन की महात्वाकांक्षा ही महाभारत युद्ध का कारण था।

रणवीर सिंह - दुशासन

रणवीर सिंह - दुशासन

दुर्योधन से छोटा भाई जो द्रौपदी को हस्तिनपुर राज्यसभा में बालों से पकड़ कर लाया था। कुरुक्षेत्र युद्ध में भीम ने दुःशासन की छाती का रक्त पिया था।

आमिर खान - कर्ण

आमिर खान - कर्ण

सूर्यदेव एवमं कुन्ती के पुत्र और पाण्डवों के सबसे बड़े भाई। कर्ण को दानवीर-कर्ण के नाम से भी जाना जाता है। कर्ण कवच एवं कुंडल पहने हुए पैदा हुये थे और उनका दान इंद्र को किया था। कर्ण महान धनुर्धर तथा दुर्योधन का परम मित्र था। उसकी गणना कौरव सेना के सात महारथियों में होती है। उसे दुर्योधन से अंग नाम का एक राज्य भी प्राप्त हुआ था। महाभारत युद्ध में कर्ण की मृत्यु अर्जुन के हाथों हुई।

शाहरुख खान - युधिष्ठिर

शाहरुख खान - युधिष्ठिर

ज्येष्ठ पांडव। सत्यवादी तथा धर्माचरण में निष्ठा के कारण धर्मराज नाम पड़ा।

सलमान खान - भीम

सलमान खान - भीम

पांडवों में आयुक्रम में द्वितीय। असाधारण शारीरिक शक्ति के स्वामी। हिडिम्ब, बकासुर. आदि बलशाली राक्षसों का वध किया। जरासंध नामक मगध के बलशाली सम्राट को मल्ल-युद्ध में पराजित कर उसका वध किया। महाभारत के युद्ध में गदा युद्ध में दुर्योधन का वध कर युद्ध का समापन किया।

ऋतिक रोशन - अर्जुन

ऋतिक रोशन - अर्जुन

देवराज इन्द्र द्वारा कुन्ती एवं पान्डु का पुत्र। एक अतुलनीय धनुर्धर जिसको श्री कृष्ण ने श्रीमद् भगवद् गीता का उपदेश दिया था।

नकुल - सहदेव

नकुल - सहदेव

नकुल व सहदेव पांडवों में सबसे छोटे थे। ये अश्विनकुमार के अंश थे। सहदेव ने ही शकुनि व उसके पुत्र उलूक का वध किया था।

द्रौपदी - तापसी पन्नू

द्रौपदी - तापसी पन्नू

द्रुपद की पुत्री जो अग्नि से प्रकट हुई थी। द्रौपदी पांचों पांड्वों की अर्धांगिनी थी और उसे आज प्राचीनतम् नारीवादियों में एक माना जाता है।

भीष्म पितामह - अमिताभ बच्चन

भीष्म पितामह - अमिताभ बच्चन

भीष्म का नामकरण देवव्रत के नाम से हुआ था। वे शान्तनु एवं गंगा के पुत्र थे। जब देवव्रत ने अपने पिता की प्रसन्नता के लिये आजीवन ब्रह्मचारी रहने का प्रण लिया, तब से उनका नाम भीष्म हो गया।

इरफान खान - द्रोणाचार्य

इरफान खान - द्रोणाचार्य

हस्तिनापुर के राजकुमारों को शस्त्र विद्या देने वाले ब्राह्मण गुरु। अश्व्थामा के पिता। यह विश्व के प्रथम "टेस्ट-टयूब बेबी" थे। द्रोण एक प्रकार का पात्र होता है।

विद्या बालन - कुंती

विद्या बालन - कुंती

यदुवंशी राजा शूरसेन की पृथा नामक पुत्री थी। इस कन्या को राजा शूरसेन ने अपनी बुआ के संतानहीन लड़के कुंतीभोज को गोद दे दिया था। कुंतीभोज ने इस कन्या का नाम कुंती रखा। विवाह योग्य होने पर राजा कुंतीभोज ने अपनी पुत्री के लिए स्वयंवर का आयोजन किया। स्वयंवर में कुंती ने राजा पांडु को वरमाला डालकर अपना पति चुना।

शकुनी - जैकी श्रॉफ

शकुनी - जैकी श्रॉफ

शकुनी गांधारी का भाई था। धृतराष्ट्र व गांधारी के विवाह के बाद शकुनि हस्तिनापुर में ही आकर बस गए। यहां वे कौरवों को सदैव पांडवों के विरुद्ध भड़काते रहते थे। पांडवों का अंत करने के लिए शकुनि ने कई योजनाएं बनाई, लेकिन उनकी कोई चाल सफल नहीं हो पाई।

वरुण धवन

वरुण धवन

अभिमन्यु : अर्जुन के वीर पुत्र जो कुरुक्षेत्र युद्ध में वीरगति को प्राप्त हुये।

धृतराष्ट्र - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

धृतराष्ट्र - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

धृतराष्ट्र हस्तिनापुर के महाराज विचित्रवीर्य की पहली पत्नी अंबिका के पुत्र थे। उनका जन्म महर्षि वेद व्यास के वरदान स्वरूप हुआ था। हस्तिनापुर के ये नेत्रहीन महाराज सौ पुत्रों और एक पुत्री के पिता थे।

गांधारी - राधिका आप्टे

गांधारी - राधिका आप्टे

महाराज धृतराष्ट्र की पत्नी थी और प्रमुख खलनायक दुर्योधन की माँ थीं। गांधारी देख सकती थीं लेकिन पति के आँखों से विकलांग होने के कारण उन्होंने खुद की आँखों पर भी हमेशा के लिए एक पट्टी बाँध ली थी।

 
English summary
Baahubali 2 new still Rana Daggubagti is all set for the fight.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi