»   » रिलीज से पहले बाहुबली 2 का सरप्राइज..इंतजार करना होगा और भी मुश्किल

रिलीज से पहले बाहुबली 2 का सरप्राइज..इंतजार करना होगा और भी मुश्किल

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 रिलीज के लिए तैयार है और पूरा देश शायद ही कभी किसी फिल्म का इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहा हो जितनी बेसब्री से बाहुबली 2 का किया जा रहा है। फिल्म की टिकट आते ही थियेटर हाउस फुल हो जा रहा है। और इस एक्साइटमेंट के बीत बाहुूबली 2 का दो नया पोस्टर आया है जो आपके होश उड़ा देगा। 

जी हां देवसेना और अमरेंद्र बाहुबली का ये नया पोस्टर वाकई इतना शानदार है कि इसे देखकर आपके लिए भी 2 दिन और इंतजार करना मुश्किल हो जाएगा। कहने की जरूरत नहीं है कि इस पोस्टर में प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रॉयल अंदाज आपको इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

[DHAMAKA: 'बाहुबली 2' एडवांस बुकिंग.. सारे टिकट FULL.. सबसे तेज़.. हाउसफुल!]

फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी और आखिरकार दो सालों से लोगों के मन उठ रहे सवाल का जवाब भी मिल जाएगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। बहरहाल आप देखिए बाहुबली 2 का नया पोस्टर। 

देवसेना

देवसेना

अनुष्का शेट्टी का देवसेना के रूप में आया यह पोस्टर वाकई काफी रॉयल है और साथ एक अनुष्का शेट्टी बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं।

कल आया था ये सरप्राइज

कल आया था ये सरप्राइज

कल बाहुबली 2 का ये पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें प्रभास बाहुबली के रूप में काफी अच्छे लग रहे हैं।

लोगों की मेहनत

लोगों की मेहनत

बाहुबली 2 को बनाने में बहुत ही ज्यादा मेहनत लगी है । लगभग 500 लोगों ने लगातार 5 सालों तक मेहनत की तब बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्म बन पाई।फिल्म के विशायलकाय सेट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हालांकि इस फिल्म में पुराने सेट इस्तेमाल किए गए हैं लेकिन फिर भी इस सेट को 500 लोगों ने करीब 50 दिन में तैयार किया।

35 करोड़ में बना नया साम्राज्य

35 करोड़ में बना नया साम्राज्य

फिल्म के फर्स्ट पार्ट में माहिष्मती किंगडम का सेट बनाने में 28 करोड़ रुपए का खर्च आया था। सीक्वल में उसी सेट पर कुछ नए एलीमेंट्स को जोड़कर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए हैं। इसके अलावा एक नए किंगडम का सेट भी तैयार किया गया, जिसके प्रोडक्शन डिजाइन का खर्च 35 करोड़ रुपए आया है।

शानदार होगा माहिष्मती का इंटीरियर

शानदार होगा माहिष्मती का इंटीरियर

फिल्म के पहले पार्ट में माहिष्मती के एक्सटीरियर को एरियल व्यू से दिखाया गया था। लेकिन सेकंड पार्ट में ऑडियंस इसके इंटीरियर और एम्पायर के विशाल व्यू को देख सकेगी।

पहले पार्ट में अलग था माहिष्मती

पहले पार्ट में अलग था माहिष्मती

फर्स्ट पार्ट में हमने केवल कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया था, लेकिन इसके सीक्वल की स्टोरीलाइन में और ज्यादा गहराई है। यही वजह है कि ऑडियंस इसे और करीब से महसूस कर पाएंगे।

पानी में होगा वॉर सीक्वेंस

पानी में होगा वॉर सीक्वेंस

'बाहुबली' में जमीनी युद्ध जैसे वॉर सीक्वेंस दिखाए गए थे, लेकिन सीक्वल में पानी में युद्ध के सीन फिल्माए गए हैं। साबू साइरिल के मुताबिक इस बार हमने एक 'ट्रैवल पोर्ट' को इंट्रोड्यूस किया है।

खूबसूरत चंबल वैली

खूबसूरत चंबल वैली

फिल्म के क्रूशियल सीक्वेंस को हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी में फिल्माया गया। यहां चंबल वैली का एक बड़ा सेट बनाया गया था। इसके लिए 100 ट्रक मिट्टी बुलवाकर फिल्मसिटी में डलवाई और फिर वहां फिल्म की शूटिंग हुई। यहां तक कि सूखे पेड़ और मिट्टी के रंग को भी चंबल वैली जैसा ही दिखाया गया।

पोस्टर से फिल्म का इंतजार मुश्किल

पोस्टर से फिल्म का इंतजार मुश्किल

फिल्म के नए पोस्टर से फिल्म का इंतजार करना और भी मुश्किल हो गया है। हर कोई बस 28 अ्प्रैल का इंतजार कर रहा है।

English summary
Baahubali 2 new poster of Anushka Shetty as Devsena and Prabhas as baahubali looks regal.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi