»   » बाहुबली 2 का नया पोस्टर..कटप्पा की गोद में बाहुबली..इंतजार करना और भी मुश्किल

बाहुबली 2 का नया पोस्टर..कटप्पा की गोद में बाहुबली..इंतजार करना और भी मुश्किल

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका इंतजार दर्शक लगभग पिछले 2 साल से कर रहे हैं और खासकर ये जानने के लिए कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। अब बाहुबली 2 का जो नया पोस्टर आया है उसे देखने के बाद आपके लिए फिल्म का इंतजार करना और भी मुश्किल हो जाएगा। 

जी हां बाहुबली 2 के डायरेक्टर राजमौली ने ये पोस्टर लॉन्च किया है जिसमें कटप्पा की गोद में बाहुबली हैं और नीचे कटप्पा की बाहुबली को मारते हुए तस्वीर है। ये पोस्टर अब तक की आई सभी पोस्टर से ज्यादा इंटरेस्टिंग है। इसे ़डालते हुए राजमौली ने लिखा भी है The boy he raised..The man he killed.

[#SuperPics: 25 के सलमान और 50 के सलमान...एक साथ...अब और क्या चाहिए]

आपको बता दें कि फिल्म 28 अप्रेल को रिलीज होगी और फिल्म के पोस्टर के आने के बाद ये भी कंफर्म हो गया है कि फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा। सुबह 9 से 10 के  बीच तेलंगना और आंध्रप्रदेश के थियेटर में रिलीज किया जाएगा। उसी दिन शाम में 5 बजे ऑनलाइन ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

baahubali-2-latest-poster-featuring-kattappa-and-baahubali

हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी तरह आपकी भी एक्साइटमेंट भी बढ़ गई होगी। आगे की स्लाइड्स में देखिए बाहुबली 2 से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

शानदार प्रमोशन

शानदार प्रमोशन

बताया गया है कि लगभग एक महीने तक फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन चलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही शोर जोर से प्रमोश की शुरुआत हो जाएगी।

एक्शन का डबल धमाका

एक्शन का डबल धमाका

'बाहुबली 2' कई मयानों में काफी खास होने वाली है। खासकर एक्शन की बात करें तो इस फिल्म की एक्शन सीन्स ऐसी होगी, जो आजतक नहीं देखी गई है। यह फिल्म पहली बाहुबली से भी ज्यादा विशाल होगी।

दुनियाभर से जुड़े लोग

दुनियाभर से जुड़े लोग

राणा डुग्गुबाती ने फिल्म को लेकर कहा, बाहुबली पहले से काफी बड़ी हो चुकी है। हमने दुनिभाभर से लोगों को इस बांधा है, जिन्हें युद्ध सीन्स शूट करने का नया प्लान हो या अनुभव हो। इस फिल्म में पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग युद्ध सीन्स फिल्माए गए हैं।

बाहुबली का बजट

बाहुबली का बजट

बाहुबली काफी बड़े बजट पर तैयार की हुई फिल्म है। निर्माता ने जानकारी दी है कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट 180 करोड़ था।

तीन भाषाओं में रिलीज

तीन भाषाओं में रिलीज

यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में प्रदर्शित होगी। बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगा। इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए वितरकों से महंगी रकम मांगी है।

इतने में बिके राइट्स

इतने में बिके राइट्स

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपये, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपये में बेचा गया है। केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं। विदेश की बात करें तो उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

फिल्म के हिंदी सैटेलाइट राइट्स 51 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह किसी भी डब फिल्म का रिकॉर्ड है। तेलुगु वर्जन के सैटेलाइट राइट्स 26 करोड़ में बिके हैं। तमिल और मलयालम वर्जन की जानकारी फिलहाल नहीं।

English summary
Baahubali 2 latest poster featuring Kattappa and Baahubali.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi