»   » #WKKB: बाहुबली ने शुरू किया नया ट्रेंड - सामूहिक 'गोला दिवस'

#WKKB: बाहुबली ने शुरू किया नया ट्रेंड - सामूहिक 'गोला दिवस'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई महीनों के बेसब्र इंतजार के बाद फाइनली बाहुबली 2 रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह इतना ज्यादा था कि फिल्म के आने के एक महीने पहले ही इंतजार करने लगे थे। वहीं फिल्म की रिलीज डेट आते ही कई ने तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का मन बना लिया था।

[बाहुबली और देवसेना की Super Hot लवस्टोरी..फर्स्ट हाफ में नजरें नहीं उठा पाएंगे आप]

वहीं जैसे ही फिल्म का रिलीज वीक पास आया लोगों ने अपने-अपने ऑफिस में छुट्टी के लिए एप्लाई करना शुरू कर दिया। वहीं बाहुबली का क्रेज तो देखिए छुट्टी के लिए कई तरह के बहाने बनाने वाले इंप्लॉइज ने फिल्म देखने ले लिए सीधी छुट्टी मांगी।

छुट्टी में सीधे-सीधे बॉस को लिखा कि भई फिल्म देखने जाना है..किसी ने 'बाहुबली फीवर' होने की बात की तो किसी ने 'कटप्पा' को ब्लेम किया। आगे जानिए कैसे-कैसे तरीकों से लोगों ने ऑफिस से ले ली छुट्टी और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी फनी लीव एप्लीकेशन, हंसते-हंसते आप भी लोट-पोट न हों जाएं तो कहिएगा-

658 दिनों तक किया इंतजार..अब नहीं

658 दिनों तक किया इंतजार..अब नहीं

ट्विटर पर एक यूजर ने अपना लीव एप्लीकेशन लेटर पोस्ट किया। जिसमें उसने साफ कहा कि देखिए मैंने इस फिल्म के लिए 658 दिनों तक इंतजार किया है। अब तो छुट्टी चाहिए। माफ कीजिएगा कि मैंनेप्री फाइनल एग्जाम के पहले छुट्टी ले ली है।

[बाहुबली और देवसेना की Super Hot लवस्टोरी..फर्स्ट हाफ में नजरें नहीं उठा पाएंगे आप]

आशा है आप भी देखेंगे फिल्म

आशा है आप भी देखेंगे फिल्म

वहीं एक ने तो अपनी लीव एप्लीकेशन में बाहुबली के लिए छुट्टी लेते हुए अपने बॉस को भी फिल्म देखने की सलाह दे डाली।

सबसे बड़े राज का पता लगाने के लिए

सबसे बड़े राज का पता लगाने के लिए

वहीं एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट की लीव एप्लीकेशन में बाकायदा छुट्टी लेने का कारण में लिखा कि मुझे पता लगाना है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

बाहुबली फीवर

बाहुबली फीवर

वहीं एक नो तो अपने ऑफिस में ये कह कर छुट्टी ली कि मैं 28 अप्रैल को नहीं आ सकूंगा क्योंकि मुझे बाहुबली फीवर हो गया है।

लिख डाली पूरी लिस्ट

लिख डाली पूरी लिस्ट

वहीं एक इम्प्लॉई ने तो बाहुबली देखने जानें के लिए कारणों की पूरी लिसट ही बना डाली। उनसे लिखा कि मुझे फिल्म में कटप्पा और बाहुबली का राज जानना है। राजकुमारी देवसेना को देखना है। साथ ही मुझे इस फिल्म को लेकर कोई स्पॉइलर नहीं चाहिए

डाल दिया लीव का फॉरमेट

डाल दिया लीव का फॉरमेट

एक यूजर ने तो सभी ऑफिस वर्कर का काम आसान करने के लिए एक बाहुबली लीव एप्लीकेशन का फॉर्मेट ही डाल दिया है। जिसमें अपना नाम डालकर और बॉस को फिल्म देखने की हिदायत देकर छुट्टी मांगी जा रही है।

बाहुबली टीम ने पूछा था कारण

बाहुबली टीम ने पूछा था कारण

वहीं मस्ती मजाक का ये दौर शुरू होने से पहले बाहुबली की टीम मे ट्विटर पर अपने फैंस से सवाल किया था कि आप सबमें से कौन-कौन ऑफिस से छुट्टी लेकर फिल्म देखने आ रहा है।

कुछ ऐसे भी लिखी गई लीव एप्लीकेशन

कुछ ऐसे भी लिखी गई लीव एप्लीकेशन

वहीं बाहुबली के एक फैन पेज ने अपने फैंस को कुछ इस तरह का लीव फॉर्मेट दिया जिसमें कारण लिखा था कि...जानने के लिए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

English summary
see how, baahubali 2 fans wrote funny leave application for watching the film
Please Wait while comments are loading...