For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIG FIGHT: बाहुबली से टकराएंगे अमिताभ बच्चन...क्या होगा नतीजा..कल पता चल जाएगा

    By Utkarsh
    |

    सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही फिल्म बाहुबली 2 बॉक्‍स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है। जिसके साथ ही ये भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्‍म बन गई है जिसने 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सिर्फ यही नहीं हॉलीवुड को भी इसकी इतनी बड़ी सफलता पर हैरानी है।

    [SUPER.. साथ आएंगे दो ब्लॉकबस्टर स्टार.. सुपरहिट REMAKE के साथ!]

    वहीं अब ये बाहुबली का फीवर उतरने वाला है क्योंकि बाहुबली से मुकाबला करने बॉलीवुड के महा नायक आ रहे हैं। देखने वाली बात ये होगी कि महानायक अमिताभ बच्चन बाहुबली से टक्कर ले पाते हैं या नहीं।

    हाल ही में बाहुबली ने आमिर और सलमान को बुरी तरह पछाड़ दिया था। वहीं अब तक जारी कमाई में बाहुबली और भी कई रिकॉर्ड कायम करने के मूड में दिख रही है। जहां एक तरफ कमाई में बाहुबली कमाल कर रही है वहीं दूसरी तरफ ये फिल्म फैंस के दिलों पर भी राज कर रही है। ऐसे में अमिताभ बच्चन अपना जादू कैसे चला पाएंगे ये देखने वाली बात होगी।

    कल दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं एक अमिताभ बच्चन की सरकार और दूसरी परीणिति चोपड़ा की मेरी प्यारी बिंदू। वहीं अमिताभ की सरकार से फैंस और मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। आगे जानें बाहुबली को कैसे टक्कर दें पाएंगे अमिताभ बच्चन-

    बाहुबली की धाकड़ कमाई

    बाहुबली की धाकड़ कमाई

    पिछले दो हफ्ते से एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' बॉक्‍स ऑफिस पर घाकड़ कमाई कर रही है। यह फिल्‍म भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्‍म बन गई है जिसने 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


    [BOX OFFICE: 'बाहुबली 2' बनेगी सबसे बड़ी फिल्म.. ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी!]

    इसका भी मिला फायदा

    इसका भी मिला फायदा

    पिछले हफ्ते कोई फिल्‍म रिलीज नहीं हुई थी जिसका फायदा 'बाहुबली 2' को मिला लेकिन इस हफ्ते, 12 मई को बड़े पर्दे पर तीन फिल्‍में रिलीज हो रही है।

    रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

    रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

    जिनमें 'सरकार 3', 'मेरी प्‍यारी बिंदु' और 'थोड़ी थोड़ी सी मनमनियां' रिलीज हो रही है। ये तीनों फिल्‍में सीधे-सीधे 'बाहुबली 2' को टक्‍कर देंगी।

    सरकार 3 में महानायक

    सरकार 3 में महानायक

    राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे के अपने किरदार में नजर आयेंगे।

    ट्रेलर आया पसंद

    ट्रेलर आया पसंद

    फिल्‍म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के रोल को बेहद दमदार बताया जा रहा है। सुभाष नागरे के दोनों बेटे शंकर और विष्णु की मौत हो चुकी है। फिल्म घर की दीवार में अभिषेक बच्चन की तस्वीर भी नजर आती है जिन्होंने पिछली फिल्म में सरकार के बेटे शंकर की भूमिका निभाई थी।

    फिल्म में अन्य अहम किरदार

    फिल्म में अन्य अहम किरदार

    इस फिल्म में अमित साध सरकार के पोते शिवाजी की भूमिका निभा रहे हैं, मनोज वाजपेयी गोविंद देशपांडे की भूमिका में, यामी गौतम अनु की भूमिका में और जैकी श्रॉफ वाल्या की भूमिका में नजर आयेंगे। सरकार सीरीज की पहली दो फिल्में 2005 की 'सरकार' और 2008 की 'सरकार राज' हैं जिसे दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है।

    'मेरी प्‍यारी बिंदु'

    'मेरी प्‍यारी बिंदु'

    यश राज बैनर तले बनी फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदु' में पहली बार परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी एकसाथ नजर आनेवाली है। अक्षय रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म से परिणीति सिंगिंग के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया है, ऐसे में उन्‍हें इस फिल्‍म से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं।

    बाहुबली के रिकॉर्ड

    बाहुबली के रिकॉर्ड

    लगभग दो साल के इंतजार के बाद रिलीज हुई 'बाहुबली 2' की कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के करीब पहुंच गया था। इसके बाद फिल्‍म ने 10 दिन में 1000 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। वहीं फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपये की कमाई की।

    क्या अमिताभ दे पाएंगे टक्कर

    क्या अमिताभ दे पाएंगे टक्कर

    बाहुबली जहां एक तरफ आए दिन नए रिकॉर्ड बना रही है, वहीं ऐसे में 'सरकार 3' और 'मेरी प्‍यारी बिंदु' को 'बाहुबली' से कड़ी टक्‍कर मिलने वाली है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर टिक पाती है।

    English summary
    baahubali 2 to clash with amitabh bachchan film sarkar 3, know how
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X