For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1st Day 1st Show: बागी, पहले ही सीन से सुपरहिट है टाइगर - श्रद्धा की फिल्म

    By Trisha
    |

    टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की बागी सिनेमाघरों में लग चुके हैं और बॉलीवुड के इस यंग कपल ने साबित कर दिया है कि उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है।

    क्योंकि किसी न्यूकमर या यंग एक्टर की फिल्म में पहले ही शो में इतनी भीड़ आपको थोड़ा चौंका देगी। फिल्म को सब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

    [फिल्म रिव्यू बागी]

    फिल्म में जहां टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के गोल्डन पेयर को लेकर काफी चर्चा है वहीं टाइगर श्रॉफ का नया लुक सब पर अपना जादू कर चुका है।

    दोनों एक्टर्स ने फिल्म पर कमाल की मेहनत की है जो कि फिल्म के हर सीन में दिख रही है। अभी तक फिल्म की लोकेशन इतनी खूबसूरत है कि हर सीन आपको पसंद आएगा।

    वहीं श्रद्धा का चुलबुलापन और टाइगर का नया अवतार दिल जीत रहा है। फिल्म में गुत्थी भी नज़र आ रही हैं, लेकिन बिल्कुल अलग अवतार में। जानिए फिल्म का हाल 1st Day 1st Show में -

    टाइगर की एंट्री

    टाइगर की एंट्री

    फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी एंट्री के साथ ही कमाल दिखा चुके हैं और इतनी सीटियां तालियां वाकई आपने किसी नए स्टार के लिए हॉल में नहीं देखी होगी।

    सुधीर बाबू A1

    सुधीर बाबू A1

    वहीं साउथ सुपरस्टार सुधीर बाबू भी फिल्म को बेहतर ट्विस्ट दे रहे हैं और विलेन के तौर पर शानदार लग रहे हैं। उनके फैन्स बॉलीवुड में भी बढ़ने वाले हैं।

    बेहतरीन लोकेशन

    बेहतरीन लोकेशन

    फिल्म के कुछ सीन बेहतरीन हैं और लोकेशन इतनी खूबसूरत हैं कि आपको उनसे प्यार हो जाएगा।

    राघव का स्वागत

    राघव का स्वागत

    पहली बार ऐसा है कि जितना ज़ोरदार स्वागत फिल्म के हीरो का हुआ है उतना ही कमाल का स्वागत फिल्म के विलेन का हुआ। सुधीर बाबू का बॉलीवुड में स्वागत है।

    केवल बॉलीवुड में!

    केवल बॉलीवुड में!

    कुछ फैन्स फिल्म में मज़ेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं जैसे कि ट्रेन खराब होती है लेकिन शिकायत करने की बजाय हर कोई ट्रेन से उतरकर रेन डांस करने लगता है। ऐसा बस बॉलीवुड में ही हो सकता है।

    शानदार कपल

    शानदार कपल

    टाइगर और श्रद्धा के कपल पर तो फैन्स फ्लैट हुए जा रहे हैं। दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं और आगे भी फैन्स इन्हें ज़रूर साथ में देखना चाहेंगे।

    टाइगर की जय हो

    टाइगर की जय हो

    टाइगर श्रॉफ के लोग दीवाने हैं। कई फैन्स तो अपना कॉलेज बंक कर के और इंटरनल एग्ज़ाम छोड़कर टाइगर का गर्ल आई नीड यू देखने आए हैं। wOW!

    सुपरहिट है फिल्म

    सुपरहिट है फिल्म

    इंटरवल तक तो फिल्म सुपरहिट है और टाइगर श्रद्धा बॉलीवुड को इस साल की बेहतरीन ब्लॉकबस्टर देने वाले हैं, ऐसे सारे लक्षण इस फिल्म में दिख रहे हैं।

    जे डायलॉग

    जे डायलॉग

    और टाइगर के डायलॉग के बिना तो उनकी फिल्म भी अधूरी ही लगती है। तो ये रहा अब तक का सबसे धमाकेदार डायलॉग।

    10 सीन उड़ाएंगे होश

    10 सीन उड़ाएंगे होश

    MUST SEE

    बागी के ये 10 धमाकेदार सीन उड़ा देंगे आपके होश!

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X