»   » DHAMAKA: अजय देवगन की अगली फिल्म.. धड़ाधड़ चल रही है शूटिंग!

DHAMAKA: अजय देवगन की अगली फिल्म.. धड़ाधड़ चल रही है शूटिंग!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 में अजय देवगन एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार है। वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई जैसी हिट फिल्म देने वाले निर्देशक मिलन लुथरिया के साथ अजय देवगन फिल्म 'बादशाहो' में नजर आएंगे।

First LOOK: इस फिल्म की पहली झलक ही 'सुपर धमाकेदार'..

बता दें, इस फिल्म की धड़ाधड़ शूटिंग चल रही है। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अजय देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर की, साथ ही बताया कि फिल्म के लिए उनकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। इलियाना ने कहा कि बादशाहो उनके लिए बेहद खास फिल्म है। 

Baadshaho

बादशाहो 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है। अजय देवगन के लिए यह फिल्म बेहद खास है। क्योंकि उनकी पिछली फिल्म शिवाय को काफी निगेटिव रिस्पॉस मिले थे। 

यहां जानें फिल्म से जुड़ी बातें- 

दमदार कास्टिंग

दमदार कास्टिंग

फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं।

सेट से तस्वीर

सेट से तस्वीर

फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है, जहां अजय देवगन निर्देशक मिलन लुथरिया और को-स्टार इलियाना डिक्रूज के साथ बातें करते दिखाई दे रहे हैं।

रिलीज डेट

रिलीज डेट

बादशाहो 1 सितंबर 2017 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग बीकानेर, राजस्थान में चल रही है। माना जा रहा है कि बादशाहो बिग बजट फिल्म होगी।

इमरजेंसी की कहानी

इमरजेंसी की कहानी

फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी की कहानी है और महारानी गायत्री देवी का किरदार इसका अहम हिस्सा माना जा रहा है। महारानी गायत्री देवी जयपुर की तीसरी महारानी थीं और 70 की इमरजेंसी के पहले तीन बार कांग्रेस के कैंडिडेट को हरा चुकी थीं। उन्होंने इंदिरा गांधी का जमकर विरोध किया था।

सेट पर सलमान खान

सेट पर सलमान खान

कोर्ट में पेश होने के लिए जोधपुर गए सलमान खान ने फिल्म बादशाहो के सेट पर जाकर अजय देवगन से खास मुलाकात की और यह तस्वीर वहीं ली गई थी।

हिट तिकड़ी

हिट तिकड़ी

इससे पहले अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और मिलन लुथरिया ने वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई जैसी हिट फिल्म दी थी। लिहाजा, बादशाहो से भी कुछ वैसी ही उम्मीद की जा रही है।

English summary
Ileana D'Cruz wrapped up shooting for Ajay Devgn's 'Baadshaho'. This film is 'incredibly special' to her.
Please Wait while comments are loading...