»   » #JustIn: 2017 की सबसे हटके फिल्म अजय देवगन के नाम...शानदार POSTER 2!

#JustIn: 2017 की सबसे हटके फिल्म अजय देवगन के नाम...शानदार POSTER 2!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन स्टारर बादशाहो 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और फिल्म के बारे में माहौल बनाना शुरू हो चुका है। फिल्म का पहला पोस्टर कल जारी हुआ था लेकिन उसमें कोई दिखाई नहीं दे रहा था। 

अब फिल्म का असली पोस्टर रिलीज़ किया गया ह और पोस्टर से ही समझ में आ रहा है कि अजय देवगन 2017 में क्या करने वाले है।

baadhsaaho-poster-starring-ajay-devgn-looks-fierceful

माना जा रहा है कि फिल्म इमरजेंसी पर बनी है और ये इंदिरा गांधी के समय के दौरान महारानी गायत्री देवी के घर पड़े इनकम टैक्स के छापों के बारे में है। 

हालांकि पोस्टर से ही फिल्म की कहानी काफी साफ दिखाई दे रही है।फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और आयुष्मान खुराना - भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान के साथ रिलीज़ हो रही है। अब ये क्लैश अजय देवगन पर कितना भारी पड़ेगा पता नहीं।
[सलमान की दबंग 3 छोड़िए...यहां अजय देवगन का पार्ट 3 फाइनल!]

अजय देवगन की दूसरी फिल्म गोलमाल 4 भी दीवाली पर आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार के साथ रिलीज़ हो रही है। हालांकि बादशाहो के पोस्टर देखकर यही लग रहा है कि फिल्म इस साल की सबसे हटके फिल्म होगी।

जानिए बादशाहो की लेटेस्ट डीटेल्स -

पोस्टर से साफ कहानी

पोस्टर से साफ कहानी

फिल्म को पोस्टर में ही फिल्म की कहानी साफ लिखी है। 1975 की इमरजेंसी। 96 घंटे, 600 किलोंमीटर का सफर, एक सोने से लदी ट्रक और 6 धाकड़ लोग।

मिलन लूथरिया की ड्रीम टीम

मिलन लूथरिया की ड्रीम टीम

मिलन लूथरिया की बादशाहो अपनी ड्रीम टीम के साथ तैयार है। फिल्म में अजय देवगन का साथ देंगे इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा। फिल्म 1 सितंबर 2017 को रिलीज़ के लिए तैयार रहेगी।

इमरजेंसी की कहानी

इमरजेंसी की कहानी

फिल्म 1970 में लगी इमरजेंसी की कहानी है और महारानी गायत्री देवी का किरदार इसका अहम हिस्सा माना जा रहा है। महारानी गायत्री देवी जयपुरी की तीसरी महारानी थीं और 70 की इमरजेंसी के पहले तीन बार कांग्रेस के कैंडिडेट को हरा चुकी थीं। उन्होंने इंदिरा गांधी का जमकर विरोध किया था।

इंदिरा गांधी का शासन काल

इंदिरा गांधी का शासन काल

इसके बाद इंदिरा गांधी ने आर्मी को निर्देश दिए थे कि जयपुर के महल की खुदाई कर वहां से गैर कानूनी हीरे जवाहरात बरामद किए जाएं। हालांकि ऐसा कुछ किसी को नहीं मिला।

महारानी गायत्री देवी का काल

महारानी गायत्री देवी का काल

ये अभियान इंदिरा गांधी के कहने पर तीन महीने तक चला था लेकिन सरकार के हाथ कुछ नहीं लगा। ये घटना राजस्थान के आमेर के पास जयगढ़ किले की।

फिल्म लिखने के बाद अजय देवगन

फिल्म लिखने के बाद अजय देवगन

तीन दिन तक हाईवे बंद था और माना जा रहा था कि आर्मी के ट्रक में काफी सोना लदा था। इसी के बाद कहानी में अजय देवगन का किरदार मुख्य रूप से सामने आएगा।

आधे घंटे में done

आधे घंटे में done

फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।

काफी समय बाद वापस

काफी समय बाद वापस

फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ हुई थी।

बेबो ने की थी रिजेक्ट

बेबो ने की थी रिजेक्ट

इसके पहले मिलन लूथरिया करीना कपूर को चोरी चोरी और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा के लिए मना चुके हैं। लेकिन स्क्रिप्ट बदलने के बाद भी बेबो को फिल्में पसंद नहीं आई।

शानदार स्टारकास्ट

शानदार स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट भी शानदार है। इसके अलावा फिल्म में सनी लियोन का एक आईटम डांस भी है, जिसकी शूटिंग वो पहले ही कर चुकी हैं।

English summary
Baadhsaaho poster starring Ajay devgn looks fierceful.
Please Wait while comments are loading...