For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बी ए पास- शादाब और शिल्पा ने बाजी मार ली

    |

    शादाब और शिल्पा शुक्ला की फिल्म बी ए पास को क्रिटिक्स ने काफी अच्छे कमेंट्स दिये हैं। सबसे ज्यादा शादाब की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है। बी ए पास फिल्म में एक लड़के की मजबूरियों और उसकी जिम्मेदारियों को बहुत ही इमोशनल तरीके से औऱ बहुत ही बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है। निर्देशक अजय बहल ने वाकई बी ए पास से लोगों को दिखा दिया है कि वो एक बेहतरीन निर्देशक हैं। बी ए पास को देखने के बाद लोगों ने काफी सारे पॉजिटिव कमेंट्स दिये हैं। फिल्म को देखने के बाद लोग शादाब के लोग कायल हो गये हैं।

    बी ए पास फिल्म में निर्देशक ने एक ऐसे लड़के की कहानी गयी है जो कि अपनी जिम्मेदारियों के चलते एक ऐसा कदम उठाता है जो सकउसकी जिंदगी को कहीं ले जाती है। शादाब के साथ ही शिल्पा शुक्ला जो कि चक दे इंडिया से लोगों की नजरों में आई थीं ने भी बेहतरीन काम किया है। शादब ने अपनी एक्टिग से ये जता दिया है कि उनके अंदर भी एक बेहतरीन एक्टर छुपा हुआ है। फिल्म को देखने के बाद सभी लोगों को एक ऐसी वास्तविकता से मुलाकात होगी जिसके बारे में उन्होंने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा।

    सोशल मीडिया पर भी बी ए पास को देखने के बाद लोगों ने काफी सारे बेहतरीन कमेंट्स दिये हैं। आइये जानते हैं कि बी ए पास फिल्म को देखने के बाद लोगों की क्या राय है।

    शादाब और शिल्पा की बेहतरीन एक्टिंग

    शादाब और शिल्पा की बेहतरीन एक्टिंग

    शादाब और शिल्पा की एक्टिंग बी ए पास का पॉजिटिव प्वाइंट है। फिल्म में शादाब और शिल्पा ने बेहतरीन काम किया है। शादाब ने एक मजबूर और जिम्मेदार लडके के रुप में एक ऐसा चरित्र पेश किया है जो कि आपकी आंखों में आंसू तक ले आएगा। दूसरी तरफ शिल्पा ने भी लोगों को काफी इंप्रेस किया है।

    एक मेट्रोपॉलिटिन सिटी का अलग रुप

    एक मेट्रोपॉलिटिन सिटी का अलग रुप

    बी ए पास फिल्म में एक मैट्रोपॉलिटन सिटी का एक अलग ही रुप दिखाया गया है। फिल्म में शादाब एक ऐसा लड़का है जो कि अपनी आंटी के साथ रहता है। और उनके ही हाथों अपनी जिंदगी को एक ऐसे मोड़ पर पाता है जहां जाने की उसने कभी सोची भी नहीं थी। बी ए पास फिल्म में बंद कमरों और दीवारों के पीछे की एक ऐसी सच्चाई को दिखाया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता।

    निर्देशक की अपरोच थोड़ी निराशाजनक

    निर्देशक की अपरोच थोड़ी निराशाजनक

    कुछ लोगोंका कहना है कि यूं तो बी ए पास फिल्म में एक बहुत ही अलग किस्म औऱ निर्देशक एक नये अपरोच की कहानी को पेश किया गया है। लेकिन फिर भी कहीं कहीं पर यूं लगा कि निर्देशक की अप्रोज कुछ गलत है। वो फिल्म के विषय पर ठीक से काम नहीं कर पाए। लेकिन फिर भी अपनी तरफ से निर्देशक ने काफी कोशिश की है।

    बेहतरीन स्क्रीनप्ले

    बेहतरीन स्क्रीनप्ले

    बी ए पास फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी बेहतरीन है। फिल्म में शिल्पा और शादाब का स्क्रीनप्ले काफी खूबसूरत है। बी ए पास के हर एक सीन पर निर्देशक ने काफी मेहनत की है। हालांकि कहीं कहीं पर निर्देशन थोड़ा ढ़ीला दिखाई दिया।

    काफी इरोटिक सीन्स हैं फिल्म में

    काफी इरोटिक सीन्स हैं फिल्म में

    लोगों का कहना है कि बी ए पास फिल्म में कई सारे इरोटिक सीन्स डाले गये हैं। लोगों का मानना है कि कई सीन्स बेवजह ही डाली गयी हैं। बी ए पास फिल्म एक डार्क फिल्म की तरह है। जिन लोगों को इस तरह की आर्ट टाइप की फिल्में पसंद है उनके लिए ये फिल्म बेस्ट ट्रीट है।

    English summary
    B.A. Pass movie is getting positive reviews from viewers. B.A. Pass movie is a story of a boy whose life drags him into prostitution field. Shadab Kamal and Shilpa has done a great job in the movie. Everyone liked the performance of Shadab and Shilpa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X