For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बीए पास' फिल्मों का चलन बदल देगी : महेश भट्ट

    |

    मुंबई। अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट निर्देशक अजय बहल की आने वाली फिल्म 'बीए पास' से खासे प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि यह लीक से हटकर फिल्म है जो फिल्मों के चलन को बदलने का काम करेगी।

    कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी लेखक मोहन सिक्का की किताब 'डेल्ही नोएर' की कहानी 'द रेलवे आंटी' पर आधारित है। फिल्म पुरुष वेश्यावृति के बारे में बात करती है। अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला ने फिल्म में सारिका आंटी की भूमिका निभाई है। भट्ट यकीन से कहते हैं कि फिल्म को सालों तक याद किया जाएगा।

    भट्ट ने सोमवार को फिल्म के लिए आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, "मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि लोग सालों तक फिल्म 'बीए पास' के विषय में बातें करेंगे। बहुत सी फिल्में हैं, जिनमें बड़े सितारों ने काम किया है, लेकिन प्रदर्शन के सप्ताहभर बाद ही फिल्म किसी को याद नहीं रहती। लेकिन यह फिल्म 20-25 साल के बाद भी याद की जाएगी।"

    भट्ट ने फिल्म के निर्देशक अजय बहल के काम और मेहनत की तारीफ करते हुए कहा, "मेरे हिसाब से अजय बहल कल के सुपरस्टार निर्देशक हैं।" महेश स्वयं भी प्रशंसित निर्देशक रहे हैं। उन्होंने 'सारांश', 'अर्थ' और 'जख्म' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

    भरत शाह द्वारा प्रायोजित 'बीए पास' दो अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है।

    English summary
    Producer and director Mahesh Bhatt said film B A pass will change the trend of bollywood. People will remember it for a long time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X