For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा स्पेशल नोट- कहा, "सौ जन्म क़ुर्बान यह जन्म पाने के लिए"

    |

    शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार था क्योंकि पहली बार आयुष्मान और बिग बी साथ नजर आने वाले थे। दर्शक फिल्म देखकर इस जोड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं।

    रिलीज के साथ ही आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर बिग बी के लिए एक खास मैसेज लिखा है, जहां आयुष्मान ने खुशी जताई है कि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। अभिनेता ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव को शब्दों को पिरोया है, जिसे पढ़कर आप भी उनके मन का भाव समझेंगे।

    आयुष्मान ने अपने से नोट में लिखा- जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन। मेरी आख़िरी फ़िल्म में एक dialogue था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनमा में "हम" देखी थी और बढ़े से बच्चन को बढ़े से पर्दे पर देखा था तो शरीर में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया।

    जुम्मा चुम्मा की शूटिंग

    जुम्मा चुम्मा की शूटिंग

    मेरा पहला tv शूट मुकेश मिल्स में हुआ था और यही वो जगह थी जहां जुम्मा चुम्मा दे दे शूट हुआ था। उस दिन मुझे I have arrived वाली feeling आ गयी थी।अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुज़र रहा होऊँगा।

    ‘सह’ कलाकार

    ‘सह’ कलाकार

    गुलाबो सिताबो में मेरे सामने बतौर ‘सह' कलाकार यह हस्ती खड़ी थी और किरदारों की प्रवृति ऐसी थी की हमें एक दूसरे को बहुत ‘सहना' पड़ा। वैसे असल में मेरी क्या मजाल की मैं उनके सामने कुछ बोल पाऊँ।

    निर्देशक को दिया धन्यवाद

    निर्देशक को दिया धन्यवाद

    इस विसमयकारी अनुभव के लिए मैं शूजित दा का धन्यवाद करना चाहूँगा की उन्होंने मुझे अमिताभ बच्चन जैसे महानायक के साथ एक फ़्रेम में दिखाया है। आप मेरे गुरू हैं, आपका हाथ थाम कर यहाँ तक पहुँचा हूँ। "सौ जन्म क़ुर्बान यह जन्म पाने के लिए, ज़िंदगी ने दिए मौक़े हज़ार हुनर दिखाने के लिए।"

    गुलाबो सिताबो

    गुलाबो सिताबो

    बता दें, यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह फिल्म टल गई.. और इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया है।

    मिली जुली प्रतिक्रिया

    मिली जुली प्रतिक्रिया

    फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां दोनों सितारों के अभिनय को सराहा जा रहा है। वहीं कहानी बेदम लग रही है।

    आयुष्मान का अनुभव

    आयुष्मान का अनुभव

    बिग बी के साथ काम करने के अनुभव पर आयुष्मान ने मीडिया से कहा था- "मेरी यह धारणा थी कि एक इंसान के तौर पर वह बेहद गंभीर मिजाज के होंगे, लेकिन उनमें मौजूद बच्चों जैसी आदतें हैं, जो उन्हें उनके अन्य समकालीन अभिनेताओं से अलग करती है। उनमें उनका बचपन आज भी जिंदा है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है।"

    <strong>अक्षय कुमार के साथ फिल्म करेंगे ये निर्देशक- धमाकेदार क्राइम- ड्रामा, एक्शन और स्टाइल से भरपूर?</strong>अक्षय कुमार के साथ फिल्म करेंगे ये निर्देशक- धमाकेदार क्राइम- ड्रामा, एक्शन और स्टाइल से भरपूर?

    English summary
    Ayushmann Khurrana writes a special note for Amitabh Bachchan as Gulabo Sitabo releases on Amazon Prime Video today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X