For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रीम गर्ल की करोड़ों की कमाई, आयुष्मान का फैसला कहा- फीस कम तो प्रॉफिट शेयरिंग चाहिए

    |

    आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल सिनेमाघर में पूरी तरह से छाई हुई है। पिछले वीक द जोया फैक्टर, प्रस्थानम और पल पल दिल के पास रिलीज हुई। इस बीच आयुष्मान खुराना का जादू 10 दिन बाद भी सिनेमाघर में छाया हुआ है।

    आपको बता दें कि पहले वीक की कमाई इस फिल्म की 77.50 करोड़ रही है। वहीं शनिवार और रविवार को मिलाकर ये फिल्म अभी तक 86.60 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। जल्द 100 करोड़ में प्रवेश कर सकती है।

    इसी के साथ आयुष्मान बॅालीवुड के सबसे मुनाफे सुपरस्टार बन चुके हैं। 30 करोड़ में बनी ये फिल्म अब तक 50 करोड़ से अधिक का मुनाफा बटोर चुकी है। खबर है कि आयुष्मान अब अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं बल्कि मुनाफे पर जोर डालने वाले हैं।

    प्रॅाफिट शेयर करने का काम मेरा शुरू

    प्रॅाफिट शेयर करने का काम मेरा शुरू

    दैनिक भास्कर से बातचीत में आयुष्मान खुराना ने कहा है कि प्रॅाफिट शेयर करने का काम मैं शुरू कर चुका हूं। मेरी सोच ये है कि अगर बेसिक फीस कम हो तो प्राॅफिट शेयरिंग ली जा सकती है। हालांकि ये फिल्म पर भी निर्भर करता है।

    स्टार्स फीस की जगह प्रॅाफिट शेयर

    स्टार्स फीस की जगह प्रॅाफिट शेयर

    वह आगे इस पर प्रकाश डालते हुए कहते हैं कि कई बार फीस बल्क में ली जाती है। कई लोग इसे पसंद करते हैं। फिर इस पर भी निर्भर करता है कि निर्माता के साथ आपका तालमेल कैसा है। कहानी क्या है? अगर फिल्म मेंकिग पर अधिक खर्च हो रहा है तो स्टार्स फीस की जगह प्रॅाफिट शेयर लेते हैं।

    कमाई के मामले में आयुष्मान को रोकना कठिन

    कमाई के मामले में आयुष्मान को रोकना कठिन

    बता दें कि बैक टू बैक आयुष्मान के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं।उनके पास 'बाला' फिल्म है। फिर वह अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों में आयुष्मान दर्शकों को सरप्राइज करते हुए नजर आयेंगे। हाल ही में शुभ मंगल ज्यादा सावधान का टीजर रिलीज हुआ। इतना तो तय है कमाई के मामले में भविष्य में आयुष्मान को रोकना मुश्किल है।

    आयुष्मान से पहले

    आयुष्मान से पहले

    वैसे आपको बता दें कि सिर्फ आयुष्मान ही नहीं बल्कि हाल ही में इन सुपरस्टार्स की भी फीस बढ़ाने की खबर सामने आ चुकी है। कबीर सिंह की सुपर सफलता के बाद ये खबर सामने आयी कि शाहिद कपूर अब 40 करोड़ की फीस लेंगे। उनका ध्यान प्रॅाफिट शेयर पर भी है।

    ऋतिक भी शामिल

    ऋतिक भी शामिल

    इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने भी सुपर 30 की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा ली है। जो कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 48 करोड़ बताई जा रही है। वह भी प्राॅफिट शेयर पर जोर दे रहे हैं।

    ऐसी चली आ रही है आयुष्मान की सफलता, करोड़ों कमाई

    ऐसी चली आ रही है आयुष्मान की सफलता, करोड़ों कमाई

    आयुष्मान खुराना की विक्की डोनर ने 41 करोड़, नौटंकी साला ने 23 करोड़,दम लगा के हईशा ने 31 करोड़, बरेली की बर्फी ने 44 करोड़,शुभ मंगल सावधान ने 54 करोड़, अंधाधुन ने 65 करोड़ की कमाई की। ये सभी आयुष्मान की हिट फिल्में रही हैं। सभी ने अपने बजट से कई ज्यादा मुनाफा कमाया था।

    English summary
    Ayushmann khurrana will share profits not fees after Dream girl,here read full news about this
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X