India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुभव सिन्हा की 'अनेक' में पहली बार अंडरकवर कॉप की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना!

    By Filmibeat Desk
    |

    आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर है जो अपनी फिल्मों के जरिए सामाजिक कलंक को तोड़ने और स्टीरियोटाइप ब्रेक करने के लिए जाने जाते हैं। अब उन्हें एक अंडरकवर कॉप के अवतार में देखा जाएगा। यह फिल्म अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर अनेक हैं। आयुष्मान ने हमेशा अपने दर्शकों के अपने कॉमेडी स्किल्स, जबरदस्त अभिनय और देसी बोली की एक बड़ी समझ के साथ प्रभावित किया है। ऐसे में अब वो एक अंडरकवर कॉप अवतार में सबको एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    अमिताभ बच्चन ने लाइक पाने के लिए टाइगर श्रॉफ को किया कॉपी, बागी एक्टर ने तुरंत दिया जवाब!अमिताभ बच्चन ने लाइक पाने के लिए टाइगर श्रॉफ को किया कॉपी, बागी एक्टर ने तुरंत दिया जवाब!

    इस अपकमिंग फिल्म 'अनेक' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, 'यह पहली बार है जब दर्शक मुझे इस अवतार में देखेंगे। मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है लेकिन यह पहली बार है जब वो मुझे अंडरकवर में जाते हुए देखेंगे। जोशुआ अनेक में स्ट्रीट स्मार्ट और बुद्धिमान है।

    वह लोगों के आसपास से अपना रास्ता निकालना जानता है और न केवल शारीरिक क्षमता में बल्कि अपने तेज दिमाग के साथ वह बुरे लोगों से भी लड़ सकता है। मैं जोशुआ को पोट्रे करने के लिए खुद को आजमाने के लिए बहुत उत्साहित था क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।

    मैं अपने दर्शकों को हर फिल्म के साथ नए अनुभव प्रदान करने के लिए ऋणी हूं"। उन्होंने आगे कहा, "एक अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में, जोशुआ में एक जासूस के आदर्श लक्षण हैं और मुझे इसे निभाने के लिए अपने शारीरिक और मानसिक कौशल पर काम करना पड़ा।

    उनके अवलोकन कौशल से लेकर दुश्मन से लड़ने की उनकी क्षमता तक, किरदार का सफर हर किसी को भी उलझाए रखता है और उसे बांधे रखता है। साथ ही, अनेक की दुनिया में फिट होने के लिए एक्शन सीन्स को रियल और रॉ दिखना था और अनुभव ने जो कल्पना की थी उसे निभाने के लिए, मुझे सही मात्रा में मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ अंकित किया गया था।

    ayushmann khurrana, anek, आयुष्मान खुराना, अनेक

    "फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, "मैं अनेक की रिलीज़ को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ है। आयुष्मान ने जोशुआ के लिए अपना सब कुछ लगा दिया है, उनसे बेहतर कोई और नहीं हो सकता है।

    न केवल वह एक महान अभिनेता हैं, बल्कि जब फिल्म में एक अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में एक्शन करने की बात आती है तो वह बहुत निडर थे। "'अनेक' एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है जो इस बारे में एक बड़ा सवाल खड़ा करती है कि वास्तव में एक भारतीय होने के लिए अपने सभी विभाजनों से ऊपर क्या है और एक व्यक्ति राष्ट्र को एकजुट करने के मिशन पर कैसा है।

    फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट की लोकेशन्स पर की गई है। आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा मिलकर निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Bollywood Actor Ayushmann Khurrana to play an undercover cop for the first time in Anubhav Sinha's 'Anek'! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X