For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ayushmann Khurrana को लगातार तीन फ्लॉप फिल्मों का बड़ा झटका, ले लिया इन फिल्मों से लंबा ब्रेक

    |

    Ayushmann Khurrana takes a break from social films: आयुष्मान खुराना, इस समय अपनी आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो को प्रमोट कर रहे हैं। इस दौरान, आयुष्मान ने एक बड़ा फैसला ले लिया है। आयुष्मान खुराना ने फैसला किया है कि वो अब सोशल फिल्मों से ब्रेक ले लेंगे और इस तरह की फिल्में नहीं करेंगे जिनके बारे में लोग भी बात नहीं करना चाहते हैं।

    आयुष्मान खुराना ने हाल फिलहाल में लगातार तीन बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं। इनमें चंडीगढ़ करे आशिकी, डॉक्टर जी और अनेक शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों से आयुष्मान और उनके फैन्स को काफी ज़्यादा उम्मीदें थीं लेकिन ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं।

    हर फिल्म में उठाया अलग मुद्दा

    हर फिल्म में उठाया अलग मुद्दा

    आयुष्मान खुराना अपनी डेब्यू फिल्म विकी डोनर के साथ हर फिल्म में एक मुद्दा उठाते हैं। शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान ने गुप्त रोगों पर खुलकर बात की तो वहीं आर्टिकल 15 में एक कड़क पुलिस ऑफिसर बनकर संविधान के सबसे अहम अनुच्छेद के बारे में बात करते दिखाई दिए। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना एक और कदम आगे बढ़कर देश की पहली कॉमर्शियल Gay Love Story के साथ परदे पर आए। बधाई हो में एक 25 साल के बेटे की भूमिका में दिखाई दिए जो अपनी 60 साल की मां की अगली प्रेगनेंसी को हज़म करने की कोशिश कर रहा है वहीं बाला में एक गंजे लड़के की भूमिका में दिखे जो अपने कम बालों के कारण हीन भावना से ग्रसित है।

    जीता दिल पर बॉक्स ऑफिस नहीं जीत पाए

    जीता दिल पर बॉक्स ऑफिस नहीं जीत पाए

    आयुष्मान खुराना पिछली तीन फिल्मों संघर्ष करते ही नज़र आ रहे हैं। कभी वो दिल जीत पाते हैं तो बॉक्स ऑफिस छूट जाता है तो कभी दोनों ही हार जा रहे हैं। चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ उन्हें फैन्स का मिला जुला रिएक्शन मिला। लेकिन वो बॉक्स ऑफिस की बाज़ी हार गए। फिल्म में आयुष्मान खुराना, चंडीगढ़ के गबरू पंजाबी नौजवान के किरदार में थे जिसने ज़्यादा दुनिया नहीं देखी है और LGBTQ के बारे में तो उसे कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में वो एक Trans लड़की से प्यार कर बैठता है और उसे इस बात को स्वीकार करने में और समझ पाने में काफी समय लग जाता है।

    कॉमेडी के साथ भी नहीं चला मुद्दा

    कॉमेडी के साथ भी नहीं चला मुद्दा

    डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक Gynaecologist की भूमिका में दिखाई दिए। इस फिल्म को अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया। आयुष्मान खुराना आम आदमी के हीरो हैं और यही उनके स्टारडम को चमकाता है। उनका आम आदमी की भूमिका में असाधारण सा अभिनय लोगों के दिल को छू जाता है। लेकिन इस फिल्म के साथ वो ना दिल जीत पाए ना बॉक्स ऑफिस।

    सीरियस अवतार में भी नकारे गए

    सीरियस अवतार में भी नकारे गए

    अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 की सफलता के बाद अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना अनेक के साथ लौटे थे। लेकिन नॉर्थ ईस्ट के मुद्दों को उठाती इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया। इस फिल्म का बुरी तरह फ्लॉप होना आयुष्मान के लिए भी एक झटका था। शायद यही कारण है कि आयुष्मान अब पूरी तरह से सामाजिक मुद्दों वाली फिल्म से किनारा करने की सोच रहे हैं।

    संदेश के बिना वाली फिल्म

    संदेश के बिना वाली फिल्म

    एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने कहा, मैंने कोरोना काल में सीखा है कि शायद मुझे ये संदेश देने वाली फिल्मों से थोड़ा दूरी बनानी होगी तभी मेरी फिल्में थिएटर में चल पाएंगी। हालांकि, मैं अपने अंदर की बेबाकी और कॉमेडी को दूर नहीं कर सकता क्योंकि वहीं मेरी USP है। एन एक्शन हीरो बिना किसी संदेश के केवल एक मनोरंजन करने वाली फिल्म है।

    ड्रीम गर्ल 2 की तैयारी

    ड्रीम गर्ल 2 की तैयारी

    एन एक्शन हीरो के बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म का एलान हो चुका है और कहा जा चुका है कि ईद पर पूजा आएगी। फिल्म 2023 की बकरीद पर रिलीज़ करने का प्लान है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नज़र आएंगी।

    English summary
    Ayushmann Khurrana takes a break from social films after 3 continous flops. Is Ayushmann dicey about An Action Hero's success.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X