For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की तबाही में आयुष्मान खुराना ने बढ़ाया मदद का हाथ, सीएम राहत कोष में किया डोनेट

    |

    कोरोना वायरस का डरावना मंजर आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। अब बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप भी कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे हैं।

    आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में आर्थिक सहायता दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया और लोगों से भी अपील की कि सब एक दूसरे की मदद करें।

    आयुष्मान ने पोस्ट शेयर किया, हम सभी ने पिछले साल के तूफान को देखा है। इस महामारी ने हम सभी के दिल को तोड़ कर रख दिया है। ऐसा हमने कभी सफर नहीं किया है। हम सभी इस संकट को मिलकर संभाल सकते हैं।

    आगे लिखते हैं, आज कोरोना महामारी में सभी के सपोर्ट की जरूरत है। देश के हर शख्स को एक कदम आगे बढ़ाना है और एक दूसरे की मदद करनी है

    मैं और ताहिरा उन सभी के शुक्रगुजार हैं जो एक दूसरे को प्रेरणा दे रहे हैं और मदद करने का हौसला दे रहे हैं। हम सभी को अपनी ओर से लोगों की मदद करनी है।

    घर बैठे सलमान खान की राधे देखने के लिए खर्च करने होंगे 249 रुपये, जानें कब-कहां देखें 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड'घर बैठे सलमान खान की राधे देखने के लिए खर्च करने होंगे 249 रुपये, जानें कब-कहां देखें 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड'

    महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में इस जरूरत के समय में मैंने और ताहिर ने दान किया है। ये वह समय है जब सबको साथ मिलकर लड़ना होगा। एक दूसरे का सहारा बनना होगा। हम सभी का छोटा सा योगदान बड़ा लाभकारी हो सकता है।

    अक्षय कुमार ने किया 1 करोड़ का दान

    अक्षय कुमार ने किया 1 करोड़ का दान

    हाल में ही गौतम गंभीर फाउंडेशन में अक्षय कुमार ने एक करोड़ रुपये का दान दिया। उन्होंने कोरोना में लोगों को ऑक्सीजन व दवाएं जैसी चीजों के लिए दान दिया।

    सलमान खान खाना खिला रहे

    सलमान खान खाना खिला रहे

    सलमान खान एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं, वह इस मुश्किल की घड़ी में लोगों को खाना खिला रहे हैं। हाल में ही वह खुद खाने का जायजा करते दिखाई दिए थे।

    सोनू सूद 24 घंटे इस मुश्किल वक्त में काम कर रहे

    सोनू सूद 24 घंटे इस मुश्किल वक्त में काम कर रहे

    पिछले साल से ही सोनू सूद इस कोरोना महामारी में काम कर रहे हैं। वह इन दिनों लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। ऑक्सीजन से लेकर बैड्स और इलाज मुहैया करवाने की सहायता दे रहे हैं।

    भूमि पेडनेकर बनीं मिसाल

    भूमि पेडनेकर बनीं मिसाल

    इस बार भूमि पेडनेकर ने अच्छा उदाहरण पेश किया है। वह ट्विटर के माध्यम से लोगों की मदद कर रही हैं। लोगों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

    English summary
    Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap donate to Maharashtra CM Relief Fund in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X