For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत और चीन के बाद- अब साउथ कोरिया में रिलीज होगी 'अंधाधुन'- यहां जानें DETAILS

    |

    भारत और चीन में सुपरहिट हो चुकी फिल्म अंधाधुन अब दक्षिण कोरिया में रिलीज होने वाली है। 28 अगस्त 2019 को फिल्म दक्षिण कोरिया में लगभग 90 स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट के साथ साथ कुछ नए पोस्टर्स भी निकाले गए हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तबू और राधिका आप्टे ने मुख्य किरदार निभाया है। इस संस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने दुनियाभर में तारीफ लूटी है।

    आयुष्मान खुराना के फैन ने 'ड्रीम गर्ल' के अवतार में किया पार्टी गेटक्रैशआयुष्मान खुराना के फैन ने 'ड्रीम गर्ल' के अवतार में किया पार्टी गेटक्रैश

    जहां भारत में फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई की थी, वहीं चीन में अंधाधुन ने 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है।यह चीन में भारत की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म साबित हुई है। लिहाजा, इस पॉजिटिव रिस्पॉस को देखते हुए फिल्म को अब दक्षिण कोरिया में रिलीज किया जा रहा है।

    इतना ही बल्कि श्रीराम राघवन की इस फिल्म ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2019 में भी तहलका मचा दिया। इस फिल्म के लिए जहां आयुष्मान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, वहीं इसे सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

    अंधाधुन की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना ने आकाश का रोल निभाया था जो एक पियानिस्ट है और अंधा होने का नाटक करता है। आकाश की जिंदगी में तूफान तब आता है जब वो गलती से एक मर्डर देख लेता है। फिल्म में जबरदस्त संस्पेंस है जो आपको क्लाईमैक्स तक बांधे रखेगी। यह फिल्म 100 दिनों से ज्यादा समय तक थियेटर में टिकी रही थी।

    कहीं ना कहीं इस फिल्म ने आयुष्मान खुराना को भी एक अलग मजबूत पहचान दी है। जिसके बाद आज वो हर निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बन गए हैं। आयुष्मान की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। सिनेमाप्रेमी आयुष्मान की सराहना कर रहे हैं और उनके द्वारा चुनी गई स्क्रिप्ट्स में उनके अनूठे और सशक्त विकल्पों के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

    रेलवे स्टेशन से सोशल मीडिया स्टार बनीं रेनू मंडल- हिमेश रेशमिया के साथ पहला गाना रिकॉर्ड- VIDEOरेलवे स्टेशन से सोशल मीडिया स्टार बनीं रेनू मंडल- हिमेश रेशमिया के साथ पहला गाना रिकॉर्ड- VIDEO

    English summary
    Ayushmann Khurrana starrer Andhadhun to release in South Korea on 28th August 2019. Film is already a superhit in India and China.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X