For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना ने पोस्टर के साथ शेयर की अगली फिल्म अनेक की रिलीज़ डेट, जानिए डीटेल्स

    |

    आयुष्मान खुराना, नई पीढ़ी के सबसे सफल एक्टर्स में एक हैं। वहीं उनका सिनेमा, किसी मकसद को पूरा करने वाला सिनेमा होता है। अब आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक, 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

    फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस करते हुए आयुष्मान खुराना ने एक पोस्टर भी जारी किया जिसमें पहली बार फिल्म की टैगलाईन नज़र आई। फिल्म की टैगलाईन है - जीतेगा कौन? हिंदुस्तान!

    पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा - केवल एक से ही बदलाव आता है। इसलिए, वक्त आ गया है, एक बनने का। फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुभव सिन्हा। अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना पिछली बार आर्टिकल 15 में नज़र आए थे। इस फिल्म में अनुभव सिन्हा ने आयुष्मान को उनकी हल्की फुल्की छवि से विपरीत एकदम कड़क पुलिस ऑफिसर की भूमिका में पेश किया गया था।

    आर्टिकल 15 में अपने किरदार से आयुष्मान ने सबका दिल जीता था। फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा को ढेरों अवार्ड्स और नॉमिनेशन मिले थे।

    चंडीगढ़ करे आशिकी में किया कमाल

    चंडीगढ़ करे आशिकी में किया कमाल

    हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ एक बार फिर फैन्स का दिल जीता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, चंडीगढ़ के गबरू पंजाबी नौजवान के किरदार में थे जिसने ज़्यादा दुनिया नहीं देखी है और LGBTQ के बारे में तो उसे कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में वो एक Trans लड़की से प्यार कर बैठता है और उसे इस बात को स्वीकार करने में और समझ पाने में काफी समय लग जाता है।

    हर फिल्म के साथ उठाए सामाजिक मुद्दे

    हर फिल्म के साथ उठाए सामाजिक मुद्दे

    शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान ने गुप्त रोगों पर खुलकर बात की तो वहीं आर्टिकल 15 में एक कड़क पुलिस ऑफिसर बनकर संविधान के सबसे अहम अनुच्छेद के बारे में बात करते दिखाई दिए। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना एक और कदम आगे बढ़कर देश की पहली कॉमर्शियल Gay Love Story के साथ परदे पर आए। बधाई हो में एक 25 साल के बेटे की भूमिका में दिखाई दिए जो अपनी 60 साल की मां की अगली प्रेगनेंसी को हज़म करने की कोशिश कर रहा है वहीं बाला में एक गंजे लड़के की भूमिका में दिखे जो अपने कम बालों के कारण हीन भावना से ग्रसित है।

    विकी डोनर से की थी शुरूआत

    विकी डोनर से की थी शुरूआत

    आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरूआत की थी शूजित सरकार की फिल्म विकी डोनर के साथ। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक स्पर्म डोनर की भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म को प्रोड्यूस किया था जॉन अब्राहम ने। इस फिल्म की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार स्टारडम की तरफ बढ़ते गए।

    यशराज फिल्म्स ने दी पहचान

    यशराज फिल्म्स ने दी पहचान

    यूं तो आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली ही फिल्म से फैन्स के दिल में अपने लिए जगह बना ली थी लेकिन उनका breakthrough था यशराज फिल्म्स की दम लगा के हईशा। शरत कटारिया की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के की भूमिका में दिखाई दिए जिसकी अरेंज मैरिज एक मोटी लेकिन कमाऊ लड़की से करवा दी जाती है। इसके बाद आयुष्मान हर फिल्म के साथ समाज के अजीब रिवाज़ों को तोड़ते हुए दिखाई दिए।

    आम आदमी की भूमिका में आयुष्मान

    आम आदमी की भूमिका में आयुष्मान

    आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी शानदार है। डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक Gynaecologist की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही हैं। आयुष्मान खुराना आम आदमी के हीरो हैं और यही उनके स्टारडम को चमकाता है। उनका आम आदमी की भूमिका में असाधारण सा अभिनय लोगों के दिल को छू जाता है।

    एक्शन हीरो की शूटिंग

    एक्शन हीरो की शूटिंग

    एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्शन हीरो की भूमिका में हैं जो परदे पर खूब मार धाड़ कर लेता है और काफी हिंसक है लेकिन निजी ज़िंदगी में उतना ही शांतिप्रिय है। और इन्हीं दो विपरीत छवियों के कारण उसके जीवन में काफी उथल पुथल मच जाती है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनिरूद्ध अईयर। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते दिखाई देंगे।

    English summary
    Ayushmann Khurrana announced the release date of his next film Anek with a hard hitting poster and tagline. The film is directed by Anubhav Sinha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X