For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Doctor G- आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म होगी डॉक्टर जी, हो गया धमाकेदार ऐलान

    |

    दो सफल सहयोगों के साथ बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में साथ में काम करने के बाद, आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स दोनों अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक बार फिर साथ में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। आयुष्मान कहते हैं, "'डॉक्टर जी' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और एक नयेपन से भरपूर अवधारणा लिए हुए है जो आपको हंसाएगी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी।

    इस साल धूमधाम से नहीं मनेगा सलमान खान का जन्मदिन, जानिए क्यों सूना रहेगा पनवेल फार्म हाउस?

    मेरे करियर में पहली बार मैं डॉक्टर कोट को पहनने के लिए उत्साहित हूं और इस प्रक्रिया में एक संदेश भी दिया है जो आपके दिलों तक सीधा पहुंचेगा। "अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें मुख्य नायक एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बहुत समय के बाद ऐसा हिंदी फिल्मों में हुआ है और आयुष्मान के 'डॉक्टर जी' की भूमिका निभाने के बाद, निश्चित रूप से ये इंतजार करने के लायक है,

    अनुभूति कश्यप जो इस फिल्म के साथ अपनी पहली फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं, ने साझा किया, "मैं फिल्म निर्माण की यात्रा में कदम रख रही हूं। मेरे सभी जुनून के साथ मेरी इस परियोजना ने मुझे सेट्स पर खूब रोमांचित किया है। मैं जंगली पिक्चर्स और बहुमुखी और प्रतिभाशाली आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

    यह फिल्म निश्चित रूप से रोमांचक है क्योंकि यह युवाओं और परिवार दोनों तरह के दर्शकों को समान रूप से अपील करती है।" जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे का कहना है, "हम 'डॉक्टर जी' की पहली फिल्म के रूप में अनुभूति के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं। जंगली में रचनात्मक विकास टीम के साथ-साथ सुमित, विशाल, सौरभ और अनुभूति के लेखकों ने इस उच्च अवधारणा को विकसित किया है और शानदार मनोरंजक स्क्रिप्ट जिसे हम जीवन में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

    आयुष्मान जंगली के साथ तीसरे अनुभव को और अधिक आगे ले जाएंगे। "आयुष्मान जंगली के साथ पुनर्मिलन पर उत्साहित, कहते हैं, "कहानी कहने के प्रति जंगली की दृष्टि मुझे उत्साहित करती है। उनका ध्यान हमेशा उच्च अवधारणा वाली फिल्मों की ओर रहा है जो एक कलाकार के रूप में मेरी सोच से मेल खाती है। हमारे पहले दो बहुत सफल प्रोजेक्ट हुए हैं और मुझे उम्मीद है कि डॉक्टर जी हमारे लिए हिट की हैट्रिक होंगे।

    फिल्म के लिए अनुभूति का नजरिया मनमौजी है और मुझे यकीन है कि यह उसके साथ रचनात्मक सहयोग करने के लिए सुपर मजेदार होगा। "आयुष्मान की जंगली पिक्चर्स के साथ पिछले सहयोगों ने बॉक्स ऑफिस संग्रह पर अपनी स्वामित्व हासिल किया है। हमेशा की तरह सफल, 2018 में रिलीज़ हुई बधाई हो ने सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाले पूर्ण मनोरंजन के लिए दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। 2017 में स्क्रीन पर हिट होने वाली बरेली की बर्फी एक फिल्म थी जिसे दर्शकों और आलोचकों ने काफी सराहा था।

    आयुष्मान खुराना की मुख्य पात्र के रूप में प्रदर्शित फिल्म 'डॉक्टर जी', अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। उन्होंने डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ 'अफसोस' (अमेज़न प्राइम) और प्रशंसित लघु फिल्म, 'मोई मारजानी' का निर्देशन किया है।

    फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गई है, जो दिलचस्प रूप से एक डॉक्टर से लेखक बने हैं और उन्होंने अपने मेडिकल कॉलेज जीवन के अनुभवों से प्रेरणा ली है। सक्सेना, जिन्होंने 'प्यार का पंचनामा 'और करण जौहर की, लस्ट स्टोरीज़' जैसी फ़िल्में लिखी हैं, ने भी इस फ़िल्म के संवादों को लिखा है।

    English summary
    Bollywood famous Actor Ayushmann khurrana's upcoming movie will be Doctor G. Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X