For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    4 अपकमिंग फिल्मों पर बोले आयुष्मान खुराना, 'इस तरह की कहानियों को लोगों ने पहले कभी पर्दे पर नहीं देखा होगा'

    |

    बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों कुछ बेहतरीन फ़िल्मों में काम कर रहे हैं। भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में मशहूर, आयुष्मान मजाकिया अंदाज में दर्शकों से कहते हैं कि उनकी अगली चार फ़िल्में 'उम्मीद से बढ़कर' होंगी। आयुष्मान की आने वाली शानदार फ़िल्मों में अभिषेक कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा की 'अनेक', अनुभूति कश्यप की 'डॉक्टर जी', तथा फ़िल्म-मेकर आनंद एल. राय की 'एक्शन हीरो' शामिल हैं, जो एक डायरेक्टर के तौर पर अनिरुद्ध अय्यर की पहली फ़िल्म है।

    आयुष्मान कहते हैं, "मुझे ऐसे मास्टर स्टोरीटेलर्स के साथ मिलकर काम करने का बेहतरीन मौका मिला है, जो लीक से हटकर कुछ शानदार कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाना और उन्हें प्रेरित करना चाहते हैं। अपने दर्शकों को मैं बताना चाहता हूं कि मेरी अगली चार फ़िल्में उनकी उम्मीद से बढ़कर होंगी।"

    एक के बाद एक, लगातार आठ सुपरहिट फ़िल्में देने वाले इस वर्सेटाइल एक्टर ने कहा, "मेरी ख़ुशकिस्मती है कि करियर की शुरुआत से ही मुझे कुछ बेमिसाल स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला, और मैं ऐसे प्रभावशाली फ़िल्म-मेकर्स के विज़न का हिस्सा बन पाया जो अपनी फ़िल्मों के जरिए समाज में बदलाव लाना चाहते थे।

    इन फ़िल्मों के स्टोरीटेलर्स के कॉन्सेप्ट की कोई मिसाल नहीं है, क्योंकि इस तरह की कहानियों को लोगों ने पहले कभी पर्दे पर नहीं देखा है और उनकी यही बात मेरे लिए सबसे खास है।"

    आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में सलमान खान यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे, संगीता बिजलानी भी आईं नजर- PICSआयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में सलमान खान यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे, संगीता बिजलानी भी आईं नजर- PICS

    आयुष्मान खुद को एक एंटरटेनर मानते हैं, जो अपनी फ़िल्मों के जरिए समाज को एक पॉजिटिव मैसेज देना चाहते हैं। वे कहते हैं, "एक कलाकार के तौर पर आप सिर्फ लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं, और मैं एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरी फ़िल्मों से समाज में कुछ बदलाव आएगा।"

    English summary
    Ayushmann Khurrana's upcoming 4 films, said - people have never seen such stories on screen before
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X