For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना की 'इस दौर की कविता' कोरोना वायरस और लॉकडाउन पर दिया मैसेज

    |

    आयुष्मान खुराना काफी समय से सोशल मीडिया पर नजर नहीं आए थे और जब उन्होने वीडियो डाला तो ये धड़ल्ले से वायरल हो गया। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण वो पूरे देश के साथ साथ वो आइसोलेशन में हैं और ऐसे उन्होने आज के जमाने की कविता पेश की है। उन्होने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा भी है.. इस दौर की कविता। आयुष्मान खुराना कितना शानदार अभिनेता हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन वो शानदार इंसान भी है।

    वरुण धवन ने पीएम मोदी के भाषण का बना दिया रैप- धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियोवरुण धवन ने पीएम मोदी के भाषण का बना दिया रैप- धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

    कविता की शुरुआत कुछ इस तरह से है.. 'किसी और का खामियाजा क्यों भर रहा है आदमी, लाचार जग में मर रहा है आदमी। भूल देख दूसरों की सीख ले ना कुछ सका, आज पर उत्पात कैसा कर रहा है आदमी' आयुष्मान खुराना ने लोगों को कोरोना वायरस के चलते घर में ना रहने के लिए भी निशाना बनाया है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में कर रहे हैं..अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

    इस फिल्म के लिए अलाया ने भी तैयारियां करने शुरु कर दिया है। आयुष्मान खुराना एक शानदार अभिनेता होने के साथ साथ एक दमदार सिंगर भी हैं। फिलहाल वो जंगली फिल्म्स के साथ नजर आने वाले हैं।

    हाल ही में उन्होने ड्रीम गर्ल और बाला जैसी धमाकेदार फिल्में दी हैं जो कि काफी बड़ी हिट साबित हुए थीं। फैंस को उनकी अगली फिल्मों का इंतजार है।

    English summary
    Ayushmann khurrana post a video of Poem. He speaks on Today's Poem on Lock down and Corona Virus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X