For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान- ट्रेलर देखने के बाद कैसा था पैरेंट्स का रिएक्शन- आयुष्मान खुराना ने खोला राज

    |

    हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे। गौरतलब है कि फिल्म में दो लड़कों के बीच प्रेम संबंध दिखाया गया है। इस बारे में अब आयुष्मान खुराना के मम्मी पापा का रिएक्शन आया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अनुपम खेर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

    अजय देवगन ने उद्धव ठाकरे को किया ट्वीट- तानाजी टैक्स फ्री करने के लिए बोली ये बातअजय देवगन ने उद्धव ठाकरे को किया ट्वीट- तानाजी टैक्स फ्री करने के लिए बोली ये बात

    एक वेब पोर्टल से बात करते हुए उन्होने बताया की पैरेंट्स को शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर काफी ज्यादा अच्छा लगा है। उन्होने ये भी बताया कि ट्रेलर के दौरान वो दोनो लगातार हंस रहे थे।

    शायद उनको मुझसे ऐसी ही उम्मीद थी। वो लगातार अपने रिएक्शन से मुझे थ्रिल कर रहे थे। गौरतलब है कि ट्रेलर के रिएक्शन्स काफी शानदार आए हैं और लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    इसके पहले आयुष्मान खुराना फिल्म बाला और ड्रीम गर्ल में नजर आए थे और फिल्म सुपरहिट रहीं थीं। शुभ मंगल.. की बात की जाए तो इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आने वाले हैं। बधाई हो में इनकी जोड़ी ने पहले भी कमाल करके दिखाया है। फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Ayushmann khurrana revealed that My Parents laughing throw out during Shubh mangal zyada saavdhan trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X