For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना की अनेक के एक्सपेरिमेंट से मचाई धूम, थिएटर्स में राष्ट्रगान!

    By Filmibeat Desk
    |

    अनुभव सिन्हा की 'अनेक' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 27 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आयुष्मान खुराना स्टारर ये फिल्म अपने हर मूव के साथ सुर्खियां बटोर रही है। फिर चाहे वह 'जीतेगा कौन? हिंदुस्तान' जैसा कैचफ्रेज हो या दिलों में जोश भर देने वाला ट्रेलर, फिल्म पूरे देश में चर्चा और डिबेट का सब्जेक्ट बनी हुई है। हाल में अनेक के निर्माताओं ने राष्ट्रगान की शुरुआत में एक खास नोट प्रसारित किया और दर्शकों के लिए एक पावरफुल मैसेज पोस्ट किया। जिसमें लिखा था "केवल ईस्ट इंडियन्स ध्यान दे।

    'द इंटर्न' रीमेक से OUT हुईं दीपिका पादुकोण? धमाकेदार प्रोजेक्ट से आई बड़ी खबर!'द इंटर्न' रीमेक से OUT हुईं दीपिका पादुकोण? धमाकेदार प्रोजेक्ट से आई बड़ी खबर!

    कृपया राष्ट्रगान के लिए खड़े हों।" बाद में आयुष्मान खुराना एक दमदार संदेश के साथ पर्दे पर दिखाई देते हैं। इसी तरह राष्ट्रगान की शुरुआत को देखकर कई सिनेमा देखने वाले हैरान रह गए जिसमें नॉर्थ इंडियन्स और साउथ इंडियन को काइंड अटेंशन के साथ डिनोट किया गया था।

    वीडियो में आयुष्मान खुराना, जो फिल्म में एक अंडरकवर ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, कहते हैं, "देखा अपने सिर्फ नॉर्थ इंडियन नहीं, साउथ इंडियन नहीं, ईस्ट इंडियन नहीं, वेस्ट इंडियन नहीं, सबको बिलॉन्ग करता है राष्ट्रगान। जिस तरह राष्ट्रगान हम सब का है, वैसा ही भारत भी हम सब का है।

    तो फिर क्यों जिये हम अनेक होकर, जब जी सकते हैं हम एक हो कर.. जीतेगा कौन.. हिंदुस्तान"जैसे ही यह एक्सपेरिमेंट स्क्रीन पर दिखाया गया जिसने शुरू में सबको कनफ्यूज कर दिया और फिर फाइनली दर्शकों को एकजुटता के साथ खड़े होने के लिए प्रेरिर किया, क्योंकि उन्हें एक भारतीय होने पर गर्व था।

    इस अनुभव से साथ फिल्म देखकर बाहर आने वाला हर कोई इस वीडियो की सोच से अंदर तक हिल गया। पैटरॉन्स ने इस मैसेज की सराहना की और इस प्रयोग को देखकर भावनाओं की लहरों के बारे में बात की। ऐसे में अनेक के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं,

    ayushmann khurrana, anek, आयुष्मान खुराना, अनेक

    "मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि कैसे अनेक लोगों के बीच बातचीत को जगाने में सक्षम रहा है। मेरा हमेशा से पक्का विश्वास रहा है कि सिनेमा में बदलाव लाने की शक्ति होती है और यह मेरी बनाई गई फिल्मों में भी दिखाई देता है। मेरा यह सामाजिक प्रयोग भी इसी दिशा में की गई एक कोशिश थी।

    मुझे यह जानकर बहुत गर्व हो रहा है कि दर्शकों ने इस सोच को मजबूती से अपनाया है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Bollywood Actor Ayushmann Khurrana's experiment created a buzz, national anthem in theaters! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X