For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की 'डॉक्टर जी' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, डिटेल

    |

    जंगली पिक्चर्स की पिछले हफ्ते 'बधाई दो' की रिलीज़ तारीख (रिपब्लिक डे वीकेंड) की घोषणा के बाद, स्टूडियो ने अब 17 जून 2022 में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' की थिएट्रिकल रिलीज़ तारीख का खुलासा कर दिया है।

    कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान को पहली बार रकुल और अनुभवी अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ गाइनकॉलजिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। दो सफल सहयोग 'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) के बाद, आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हैट्रिक मारने के लिए तैयार है।

    जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे कहती हैं, "फिल्म के लेखक - सुमित, सौरभ और विशाल ने अनुभूति के साथ मिलकर 'डॉक्टर जी' की एक शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है जिसे अनुभूति ने एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। हम इसे अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते है।"

    अनुभूति कश्यप, जो फिल्म के साथ फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं, कहती हैं, "फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, हम अब फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए कमर कस रहे हैं। मैं आयुष्मान, रकुल, शेफाली, जंगली और 'डॉक्टर जी' की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका पाकर वास्तव में खुश हूं, जो मेरे साथ खड़े रहे और यह स्क्रीन पर भी दिखाई देता है। यह एक समृद्ध अनुभव रहा है। मैं दर्शकों के लिए फिल्म पेश करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

    2022 की पहली ब्लॉकबस्टर 2022 की पहली ब्लॉकबस्टर "RRR" से आलिया भट्ट, अजय देवगन का नया लुक आया सामने, धमाकेदार टीजर वीडियो

    अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसके सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत, 'डॉक्टर जी' 17 जून, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

    English summary
    Ayushmann Khurrana Rakul Preet Singh Doctor G Release date announced 17th June 2022 at a Cinema near you
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X