For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' का धमाका- आयुष्मान ने कहा, साल 2019 खास बना रही है फिल्म

    |

    आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन दिखाया है। पहले वीकेंड के दौरान इस फ़िल्म का कलेक्शन 44.57 करोड़ रहा। दर्शक फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं और जल्द ही यह आयुष्मान की लगातार छठी हिट फ़िल्म बन सकती है।

    आयुष्मान अपने दमदार अभिनय के लिए चारों तरफ से मिल रहे सराहना से बेहद रोमांचित हैं। वह कहते हैं, 'ड्रीम गर्ल के लिए यह वीकेंड बेहद शानदार रहा है और लोगों के रिस्पांस एवं प्रेम से मैं बेहद उत्साहित हूं। यह बढ़िया कंटेंट का ज़माना है और ऑडियंस हर जॉनर में पहले से बिल्कुल अलग और एकदम नए कंटेंट्स देखना चाहते हैं। मुझे ख़ुशी है कि लोग उस तरह के सिनेमा से जुड़ रहे हैं जिनमें मैं काम कर रहा हूं। इससे मुझे अपने फिल्मों के चुनाव करने में और हिम्मत मिलती है।"

    एक आर्टिस्ट के तौर पर आयुष्मान हर जॉनर की फिल्में करना चाहते हैं। वह कहते हैं, 'मेरे लिए, ड्रीम गर्ल एक ऐसी फ़िल्म है जो ऑडियंस को दिखाती है कि एक क्लीन फैमिली कॉमेडी किस तरह की होनी चाहिए। यह एक सॉलिड एंटरटेनर है और लोग इसे देखने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ थिएटर्स आ सकते हैं। सही मायनों में यह पैसा वसूल फ़िल्म है। इस साल मैंने फ़िल्म 'आर्टिकल 15' के जरिए लोगों को सोचने और एक बहस छेड़ने के लिए प्रेरित किया, और अब ड्रीम गर्ल ने मुझे इस बार लोगों को हंसाने का मौका दिया।'

    वह कहते हैं, ड्रीम गर्ल की स्क्रिप्ट बेहद शानदार तरीके से लिखी गई है। मेरे लिए तो ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन की तरह है और साल 2019 को मेरे लिए बेहद ख़ास बना रही है।

    सबसे बड़ी ओपनर

    सबसे बड़ी ओपनर

    यह आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़ का कलेक्शन दिया था। वहीं, वीकेंड तक फिल्म 44 करोड़ तक पहुंच गई।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    रिपोर्ट्स की मानें तो, ड्रीम गर्ल 30 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट की श्रेणी में आने के लिए 60 करोड़ तक का कलेक्शन करना होगा। जाहिर है ड्रीम गर्ल के लिए यह मुश्किल आंकड़ा नहीं है।

    बैक टू बैक धमाका

    बैक टू बैक धमाका

    ड्रीम गर्ल के साथ आयुष्मान के हिट देने का सिलसिला कायम रहेगा। यह आयुष्मान की लगातार छठी हिट फिल्म साबित होने वाली है। इससे पहले आयुष्मान ने बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो और आर्टिकल 15 जैसी हिट फिल्में दी हैं।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    आयुष्मान की आने वाली फिल्में बाला, गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी काफी अलग विषयों पर बनी फिल्में हैं.. जिससे इनकी सफलता की गति और तेज़ होने वाली है।

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता

    फिल्म अंधाधुन के लिए आयुष्मान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।कोई दो राय नहीं कि आयुष्मान आज के जेनरेशन सबसे दमदार एक्टर्स में शामिल हैं।

    ड्रीम गर्ल

    ड्रीम गर्ल

    बधाई हो को पीछे कर ड्रीम गर्ल आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म साबित हो सकती है। 2018 में आई फिल्म बधाई हो का लाइफटाइम कलेक्शन था 136.80 करोड़। यह फिलहाल आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।

    INTERVIEW: भारत में औरतों को आज भी 'सेकेंड क्लास सिटिज़न' ही माना जाता है- सोनम कपूरINTERVIEW: भारत में औरतों को आज भी 'सेकेंड क्लास सिटिज़न' ही माना जाता है- सोनम कपूर

    English summary
    Ayushmann Khurrana's Dream Girl is getting brilliant response on Box Office. Actor says, this film is making 2019 special for me.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X