For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना की अगली पिक्चर शुरू - देखिए एक्शन हीरो के सेट से पहली तस्वीरें, ये होगी फिल्म की कहानी

    |

    आयुष्मान खुराना इस समय उन चंद एक्टर्स में से हैं जिनके पास ढेरों फिल्में हैं लेकिन हर फिल्म का फ्लेवर बिल्कुल अलग है। इतना ही नहीं आयुष्मान तेज़ी से इन फिल्मों को निपटा भी रहे हैं। अब उन्होंने लंदन में अपनी अगली फिल्म एक्शन हीरो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं आनंद एल राय की कलर यलो प्रोडक्शन्स और टीसीरीज़।

    वहीं फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनिरूद्ध अईयर। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं फिल्म की कहानी भी बहुत ही दिलचस्प है।

    एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्शन हीरो की भूमिका में हैं जो परदे पर खूब मार धाड़ कर लेता है और काफी हिंसक है लेकिन निजी ज़िंदगी में उतना ही शांतिप्रिय है। और इन्हीं दो विपरीत छवियों के कारण उसके जीवन में काफी उथल पुथल मच जाती है। अब चूंकि आयुष्मान की हर फिल्म में सामाजिक पुट होता है, ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्शन हीरो में कौन से मुद्दे का तड़का लगेगा।

    आनंद एल राय के साथ दूसरी फिल्म

    आनंद एल राय के साथ दूसरी फिल्म

    एक्शन हीरो, आयुष्मान खुराना की आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस के साथ दूसरी फिल्म है। दोनों ने पहली बार शुभ मंगल सावधान के लिए काम किया था। एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना के साथ विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे जयदीप अहलावत। फिल्म को 2022 में ही रिलीज़ करने का प्लान बनाया है। आनंद एल राय इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    हाल ही में जीता है दिल

    हाल ही में जीता है दिल

    हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ एक बार फिर फैन्स का दिल जीता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, चंडीगढ़ के गबरू पंजाबी नौजवान के किरदार में थे जिसने ज़्यादा दुनिया नहीं देखी है और LGBTQ के बारे में तो उसे कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में वो एक Trans लड़की से प्यार कर बैठता है और उसे इस बात को स्वीकार करने में और समझ पाने में काफी समय लग जाता है।

    हर फिल्म के साथ उठाए सामाजिक मुद्दे

    हर फिल्म के साथ उठाए सामाजिक मुद्दे

    शुभ मंगल सावधान में आयुष्मान ने गुप्त रोगों पर खुलकर बात की तो वहीं आर्टिकल 15 में एक कड़क पुलिस ऑफिसर बनकर संविधान के सबसे अहम अनुच्छेद के बारे में बात करते दिखाई दिए। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना एक और कदम आगे बढ़कर देश की पहली कॉमर्शियल Gay Love Story के साथ परदे पर आए। बधाई हो में एक 25 साल के बेटे की भूमिका में दिखाई दिए जो अपनी 60 साल की मां की अगली प्रेगनेंसी को हज़म करने की कोशिश कर रहा है वहीं बाला में एक गंजे लड़के की भूमिका में दिखे जो अपने कम बालों के कारण हीन भावना से ग्रसित है।

    विकी डोनर से की थी शुरूआत

    विकी डोनर से की थी शुरूआत

    आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरूआत की थी शूजित सरकार की फिल्म विकी डोनर के साथ। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक स्पर्म डोनर की भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म को प्रोड्यूस किया था जॉन अब्राहम ने। इस फिल्म की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार स्टारडम की तरफ बढ़ते गए।

    यशराज फिल्म्स ने दी पहचान

    यशराज फिल्म्स ने दी पहचान

    यूं तो आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली ही फिल्म से फैन्स के दिल में अपने लिए जगह बना ली थी लेकिन उनका breakthrough था यशराज फिल्म्स की दम लगा के हईशा। शरत कटारिया की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के की भूमिका में दिखाई दिए जिसकी अरेंज मैरिज एक मोटी लेकिन कमाऊ लड़की से करवा दी जाती है। इसके बाद आयुष्मान हर फिल्म के साथ समाज के अजीब रिवाज़ों को तोड़ते हुए दिखाई दिए।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी शानदार है। डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक Gynaecologist की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही हैं। इसके अलावा वो अपने आर्टिकल 15 डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ अनेक की शूटिंग पूरी कर चुके हैं जो कि एक पॉलिटिकल ड्रामा है। आयुष्मान खुराना आम आदमी के हीरो हैं और यही उनके स्टारडम को चमकाता है। उनका आम आदमी की भूमिका में असाधारण सा अभिनय लोगों के दिल को छू जाता है। उम्मीद करते हैं कि एक्शन हीरो के साथ वो फिर कुछ नया और अनोखा ही परोसेंगे।

    English summary
    Ayushmann Khurrana kickstarts shooting for Action Hero produced by Anand L Rai. The film has Ayushmann playing an action hero on screen who is totally non violent off screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion