For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना का नया धमाका, आज रात 12 बजे देखिए नई फिल्म सीधा घर पर!

    |

    इस समय जहां टीवी चैनल अपने पुराने शो वापस लाकर अपनी टीआरपी बटोरने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ डिजिटल एप नया कंटेंट देने की कोशिश कर रहे हैं और इसी क्रम में आज रात से प्राइम पर रिलीज़ हो रही है आयुष्मान खुराना की नई फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान।

    फिल्म इसी साल, 21 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। ये एक गे प्रेम कहानी थी जिसे हिंदी सिनेमा की पहली कॉमर्शियल समलैंगिक प्रेम कहानी बताकर काफी प्रचारित किया गया था।

    हालांकि फिल्म लोगों को पसंद ज़रूर आई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का उतना प्रभाव नहीं दिखा जितना कि फिल्म की तारीफें हुईं।

    अब एक बार फिर से ये फिल्म तारीफें बटोरने अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो रही है। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

    आयुष्मान का स्टाईल

    आयुष्मान का स्टाईल

    इस फिल्म में आयुष्मान अपनी नाक में एक नथ पहने दिखाई देंगे और उनका ये पावरफुल स्टाईल स्टेटमेंट लोगों को काफी पसंद आया है। आमतौर पर कोई भी हीरो ये काम करने की नहीं सोचेगा।

    डेयरिंग लिप लॉक

    डेयरिंग लिप लॉक

    फिल्म में आयुष्मान ने अपने को एक्टर जीतेंद्र कुमार के साथ एक लिपलॉक सीन दिया है जिसकी चर्चा ज़ोरों पर है। और इस सीन की जमकर तारीफ की जा रही है। किसी भी कॉमर्शियल फिल्म के लिए ये बहुत बड़ी बात है।

    समलैंगिक संबंध

    समलैंगिक संबंध

    आयुष्मान खुराना फिल्म के एक सीन में लाउडस्पीकर लेकर ये एलान कर देते हैं कि उनके बॉयफ्रेंड के पिताजी बीमारी हैं क्योंकि वो समलैंगिक संबंधों को बीमारी समझते हैं। ये इस दौर के लिए एक महत्वपूर्ण बयान है।

     साथ देने का वादा

    साथ देने का वादा

    फिल्म में एक प्यार करने वाला जोड़ा कैसे समाज के बंधनों को मज़बूती से तोड़ता ये बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। खासतौर से तब जब वो प्यार करने वाला जोड़ा समलैंगिक हो।

    आयुष्मान की तारीफ

    आयुष्मान की तारीफ

    इस फिल्म के चुनाव के लिए आयुष्मान खुराना की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। आयुष्मान अपनी हर फिल्म के साथ समाज के दायरे को थोड़ा बड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।

    एक ज़रूरी कहानी

    एक ज़रूरी कहानी

    शुभ मंगल ज़्यादा सावधान, आज के समय के लिए एक बहुत ही ज़रूरी कहानी है। उम्मीद है कि आयुष्मान का ये कदम उठाने के बाद, इस तरह की फिल्में बॉलीवुड को एक नई दिशा देंगी।

    नीना गुप्ता - गजराज राव

    नीना गुप्ता - गजराज राव

    फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव, जीतेंद्र कुमार के माता पिता के किरदार में दिखाई देंगे और एक बार फिर से वो अपनी अभिनय क्षमता से आपका दिल जीत लेंगे।

    मेरे लिए तुम काफी हो

    मेरे लिए तुम काफी हो

    फिल्म का एक गाना काफी फेमस हुआ है। गाने के बोल काफी अच्छे हैं - तेरी मेरी ऐसे जुड़ गई कहानी, कि जुड़ जाए जैसे दो नदियों का पानी...गाने के बोल आपके दिल को छू जाएंगे। गाने का हुक लाइन है - तुम मेरे लिए काफी हो। ये फिल्म समलैंगिक संबंधों पर बनी है और ये बेहद खूबसूरत गाना, फिल्म की थीम को बेहतरीन तरीके से दिखाता है।

    English summary
    Ayushmann Khurrana and Jitendra Kumars Shubh Manngal Zyada Saavdhan drops tonight on Amazon prime. The film is a love story of a gay couple.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X