For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर.. सभी सुपरस्टार्स पर करारा COMMENT

    By Neeti
    |

    साल 2017 को पीछे मुड़कर देखा जाए.. तो आयुष्मान खुर्राना सबसे सफल एक्टर्स की टॉप लिस्ट में शुमार होंगे। जिन्होंने 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। विषय प्रधान फिल्मों के लिए आयुष्मान निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं।

    100 करोड़ का तगड़ा बजट.. और ये हैं सबसे जबरदस्त विलेन

    हाल ही में स्टार और स्टारडम पर एक्टर ने काफी खुलकर बातें कीं.. और बताया कि इतनी फिल्में करने के बावजूद वो आज तक सुपरस्टार क्यों नहीं बन पाए।

    गौरतलब है कि आयुष्मान ने लगभग अपनी सभी फिल्मों के लिए क्रिटिक से तारीफें बटोरी हैं। विकी डोनर हो या शुभ मंगल सावधान.. आयुष्मान जिस सहजता से किरदार निभाते हैं.. कि दर्शक उनसे सीधे जुड़ जाते हैं।

    100 करोड़ी फिल्म

    100 करोड़ी फिल्म

    आयुष्मान ने कहा, जब तक मेरी फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर लेती.. मैं सुपरस्टार नहीं हूं। मैं स्टार हूं.. लेकिन सुपरस्टार नहीं।

    सुपरस्टार्स पर निशाना

    सुपरस्टार्स पर निशाना

    यदि मैं सुपरस्टार होता.. तो मेरे पास भी रिलीज डेट चुनने का ऑप्शन होता
    हम्मम..

    (बता दें, सलमान खान, अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के सभी टॉप सुपरस्टार्स दिवाली, दशहरा, क्रिसमस जैसी बड़ी डेट्स पहले ही बुक कर लेती हैं..)

    फिल्में मुझसे बड़ी है

    फिल्में मुझसे बड़ी है

    इस साल मेरी दो फिल्में बैक टू बैक रिलीज हुई है। लेकिन अभी तक मैं फिल्मों से बड़ा नहीं बना हूं.. अभी भी फिल्में मुझसे बड़ी हैं।

    किसी ने बुराई नहीं की

    किसी ने बुराई नहीं की

    आयुष्मान ने कहा, मुझे खुशी है कि आज तक किसी भी परर्फोमेंस के लिए मुझे निगेटिव रिव्यू नहीं मिले हैं। बतौर एक्टर.. मुझे इस बात से संतुष्टि मिलती है।

    विषय प्रधान फिल्में

    विषय प्रधान फिल्में

    विषय प्रधान फिल्मों को ही चुनने पर आयुष्मान कहते हैं कि.. मैंने जब 'विकी डोनर' और 'दम लगाके हईशा' से शुरुआत की थी.. उसी वक्त मुझे अहसास हो गया था कि आजकल दर्शकों को फिल्म में अच्छी कहानी ही चाहिए। मुझे विषय प्रधान फिल्मों का चेहरा बनने में कोई परेशानी नहीं है।

    कोई डर नहीं

    कोई डर नहीं

    आयुष्मान ने आगे कहा- जब अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे सुपरस्टार पर आजतक कोई लेबल नहीं लगा। तो मुझे भी इस बात का कोई डर नहीं। मैं यह रिस्क लेने को तैयार हूं।

    English summary
    Till the time I don’t give a 100 crore film, I am not a superstar says Ayushmann Khurrana. I am a star but not a superstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X