For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिलांग की खूबसूरत वादियों में आयुष्मान खुराना कर रहे 'अनेक' की शूटिंग, फिल्म को लेकर कही ये बात

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों नॉर्थ-ईस्ट में अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में अपनी अगली फ़िल्म अनेक (ANEK) की शूटिंग कर रहे हैं। 'आर्टिकल 15' की जबरदस्त कामयाबी के बाद भारत में 'कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय' के रूप में मशहूर, आयुष्मान अब अनुभव के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

    वह इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि उन्हें इस फ़िल्म के जरिए अपने करियर में पहली बार इंक्रेडिबल इंडिया के खूबसूरत लोकेशंस को एक्सप्लोर करने का मौका मिला है। काजीरंगा में शूटिंग के बाद, आयुष्मान अब शिलांग के बेहद खूबसूरत लोकेशन में शूटिंग करेंगे, जहां उन्होंने पहले कभी शूटिंग नहीं की है।

    आयुष्मान कहते हैं, "अनेक (ANEK) से मुझे इंडिया को एक्सप्लोर करने का मौका मिला है, और अपने देश की खूबसूरती को देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं। असम के बाद, अब मैं शिलांग में शूटिंग कर रहा हूं। मैं पहले भी यहां आ चुका हूं, लेकिन उस वक्त मुझे यहां की खूबसूरती को अच्छी तरह देखने का मौका नहीं मिला था जैसा कि आज मिला है। मैं अपनी जिंदगी में पहली बार इतने खूबसूरत और मनोरम स्थान पर किसी फ़िल्म की शूटिंग कर रहा हूं, और सच कहूं तो यहां की खूबसूरती और शानदार नज़ारे ने मेरे होश उड़ा दिए हैं।

    वह कहते हैं, "एक्टर्स के तौर पर हम बेहद खुशकिस्मत हैं कि हमें नई-नई जगहों पर जाने का मौका मिलता है, जिनकी यादें हमेशा हमारे दिल में बसी होती हैं। वाकई शिलांग की खूबसूरती बेमिसाल है और सही मायने में यह हमारे देश में मौजूद कुदरत का एक अनमोल तोहफ़ा है, जिसे सभी को देखना चाहिए।

    मैं खुशकिस्मत हूं कि अनेक (ANEK) की वजह से मुझे यहां आने का मौका मिला है, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। मैं यहां शूटिंग के बेहतरीन शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार हूं, जो मुझे शिलांग को अच्छी तरह देखने और जानने का मौका देगा। मैं इस शहर को पूरी तरह एक्सप्लोर करूंगा और यहां की यादों को मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगा।"

    जॉन अब्राहम का 'अटैक' में जबरदस्त एक्शन, खतरनाक स्टंट करते हुए लगी चोट- वीडियो देख टाइगर श्रॉफ बोले- एक्शन मैनजॉन अब्राहम का 'अटैक' में जबरदस्त एक्शन, खतरनाक स्टंट करते हुए लगी चोट- वीडियो देख टाइगर श्रॉफ बोले- एक्शन मैन

    English summary
    ayushmann khurrana anek movie shooting in shillong talk about film location
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X